Renault Duster हुई 1.5 लाख रुपये तक सस्ती, जानें सभी वेरिएंट्स की कीमतें

0
67

नई दिल्ली: एक जमाना था जब Renault की Duster ने बाजार में आते ही तहलका मचा दिया था. अपने बोल्ड लुक और दमदार इंजन की वजह से यह ग्राहकों की पसंदीदा SUV बन गई थी, लेकिन समय के साथ यह अपने आप को बहुत ज्यादा अपडेट नहीं कर सकी और फिर शुरू हुआ बिक्री में गिरावट का सिलसिला. वहीं बाजार में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस की बिक्री बढ़ती चली गई.

लिहाजा Duster की बिक्री को बचाने के लिए कंपनी ने इसकी कीमत में 1.5 लाख रुपये तक कम कर इसके चुनिंदा मॉडल्स पर छूट दी है. यानी अब  Duster स्पेशल कीमत में मिल रही है. Duster पर यह ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक लागू है. कुछ वेरिएंट्स की कीमत में स्पेशल कटौती के अलावा कंपनी इस SUV पर कैश डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस भी ऑफर कर रही है.

Renault ने Duster के सिर्फ डीजल वर्जन के चुनिंदा वेरिएंट्स की एक्स शोरूम कीमतें कम की है. कीमत में कटौती और कैश डिस्काउंट के अलावा कंपनी इस पर 20,000  रुपये तक लॉयल्टी बोनस, 10,000 रुपये तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही हैं. इसके अलावा 8.99 फीसदी ब्याज दर का भी ऑफर मिल रहा है. आइये एक नजर डालते हैं इसके उन वेरिएंट्स की कीमत पर जिनके दाम कम हुए हैं.

Renault Duster RxS 85PS

9.29 लाख रुपये (नई कीमत)

Renault Duster RxS 110PS

9.99 लाख रुपये  (नई कीमत)

Renault Duster RxS 110PS AWD

10.99 लाख रुपये (नई कीमत)

कंपनी ने पिछले साल  Duster का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया था, जिसमें कई बदलाव किये थे लेकिन यह ग्राहकों को बहुत ज्यादा लुभा नहीं सकी फेसलिफ्ट वर्जन के एक्सटीरियर में कॉस्मेटिक बदलाव किये गए थे. इसके अलावा कंपनी ने इसके इंटीयर में भी कई बदलाव किये थे.

वहीं इसके इंटीरियर में नया स्टीयरिंग  व्हील, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ अपग्रेडेड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कंसोल और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर जोड़े गए थे. सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड  हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.