बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने सिगरेट से की शहनाज गिल के संग अपने लगाव की तुलना

0
166

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अब शहनाज को लेकर अपनी बात साफ कर दी है. बीते एपिसोड में दोनों के बीच बात चीत होते हुए देखा गया जिसमें सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर साफ कर किया है कि आने वाले दिनों में शहनाज के प्रति उनका रवैया क्या होने वाला है और वह अपनी लाइफ में किस कदर शहनाज को देखते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज से बात करते हुए कहा, ”मैं तुम से जुड़ा हुआ हूं, लेकिन तुम से मेरा जुड़ाव अलग तरह का है. तुम मेरे लिए सिगरेट की तरह हो, मैं जानता हूं किस तरह से सिगरेट मुझे बरबाद कर रही हैं, लेकिन मैं उसे छोड़ नहीं पा रहे हैं. मैं मानता हूं कि सिग्रेट का एक कश लेने से मुझे प्रॉबलम होगी. लेकिन मैं कुछ वक्त के बाद इसे छोड़ दूंगा. उसी तरह आज हम यहां हैं, बाते कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं. मैं वादा करता हूं तुम्हें किसी तरह की तकलीफ न हो. यह सच्चाई हैं, इसे स्वीकार करो.”

शहनाज़ को लगता है कि वह गेम को ध्यान में रखते हुए ऐसा बोल रहे हैं. सिद्धार्थ ने इनकार किया लेकिन शहनाज बताती है कि वह जानती हैं कि वह उन लोगों के प्रति संवेदनशील हैं, जिनकी उन्हें परवाह है. शहनाज़ बताती हैं कि अगर वह उनसे बात नहीं कर सकती हैं तो उन्हें खुद तकलीफ होती है.

सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि तुम यह लिख लो कि ”मैं तुम्हें जिंदगी में कभी नफरत नहीं करूंगा लेकिन मैं तुम्हारे साथ संपर्क नहीं रखूंगा. हम बहुत अलग हैं.”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.