केजरीवाल का अमित शाह से सवाल- महंगाई के समय बीजेपी समर्थकों के बच्चों की पढ़ाई का ध्यान किसने रखा?

0
88
New Delhi, Nov 27 (ANI): Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses a press conference, in New Delhi on Wednesday. (ANI Photo)

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीजेपी समर्थक के घर जाने पर कटाक्ष करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि मंत्री को पार्टी समर्थकों से पूछना चाहिए कि महंगाई के दौर में उनके बच्चों की पढ़ाई का ध्यान किसने रखा. इससे पहले शाह ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बीजेपी के एक समर्थक के घर में दिख रहे हैं.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”आपको बीजेपी समर्थकों से पूछना चाहिए कि पांच साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा, उनके लिए 24 घंटे बिजली किसने दी, जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली, पानी और बस यात्रा नि:शुल्क करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे परिवार के लोग हैं सर, मैंने इनका बड़ा बेटा बनकर ख्याल रखा है.”

मुख्यमंत्री ने कहा कि शाह अपने समर्थकों को चुनाव के समय याद करते हैं. उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया, ”सर, आपको चुनाव से पहले अपनी गरज के लिए इनकी याद आयी, हम सब दो करोड़ दिल्ली वाले एक परिवार की तरह हैं. पांच सालों में हमने मिलकर दिल्ली को बदला है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.