भाजपा की शनिवार को दिल्ली में 353 सभाएं

0
30

नई दिल्ली, दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा तक यहां धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पिछले तीन दिनों में भाजपा ने 421 से ज्यादा नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया है। भाजपा के नेता शनिवार को 353 सभाओं को संबोधित करेंगे, जिसमें जे. पी. नड्डा एक और गृहमंत्री अमित शाह दो नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने जहां 23 जनवरी को 140 सभाएं की थी, वहीं 24 जनवरी को 283 सभाओं का आयोजन किया गया। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को बादली और बवाना में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अमित शाह का एक कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। 

दिल्ली भाजपा प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के मुताबिक, पार्टी का सभी 13,463 पोलिंग बूथों पर रैलियों का कार्यक्रम है। इस लिहाज से पार्टी 12,000 नुक्कड़ सभाएं और पद यात्रा करने की योजना बना रही है। 

दिल्ली में चुनाव प्रबंधन से जुड़े एक नेता का दावा है कि अमित शाह ने 17 दिसंबर से ही दिल्ली में चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी थी। दिल्ली के द्वारका में भारत वंदना पार्क के उद्घाटन कार्यक्रम से शुरू हुआ अमित शाह का अभियान चुनाव प्रचार की अंतिम तारीख तक जारी रहेगा। 

पार्टी के छोटे-बड़े सभी नेताओं को इस तरह के कार्यक्रम में शिरकत होने का निर्देश दिया गया है। साथ ही यह भी कहा गया है कि ज्यादा से ज्यादा नेता अपनी रातें झुग्गी झोपड़ी में बिताए और केंद्र की योजनाओं का बखान करें। दिल्ली सरकार की योजनाओं की पोल खोलें।

चुनाव प्रचार में भाग लेने वाले नेताओं को साफ-साफ कहा गया है कि अपने भाषणों के दौरान नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे हो-हल्ला, राम मंदिर, धारा 370 और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को प्रमुखता से उठाएं। पार्टी नेताओं को यह भी निर्देश है कि हाल में 1731 अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने के सरकार के फैसले की भी जानकारी दी जाए और यह बताया जाए कि केजरीवाल सरकार इस मामले में गुमराह करने की राजनीति कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.