नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के बीच एक वीडियो ने सियासत गरमा दी है. असम को लेकर अफवाह फैलने वाले जेएनयू के छात्र शरजील इमाम पर बीजेपी हमलावर है. बीजेपी ने अब इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे शाहीन बाग का बताया है. साथ ही कहा कि वहां भारत के टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि शाहीन बाग में खुले तौर पर जिहाद का आह्वान किया गया. संबित पात्रा ने कहा, “क शख्स कह रहा है कि इतना मवाद (मलबा) डालो पटरी पर की इंडिया की फौज असम जा ना सके. सारे गैर मुसलमानों को मुसलमानों को मुसलमानों के शर्तों पर आना ही होगा.” उन्होंने कहा कि ये हिन्दुस्तान की स्वतंत्रता को तौहीन के रूप देखता है. हिन्दुस्तान की स्वतंत्रता को खत्म करने के लिए यहां साजिश रची जा रही है.

शरजील का वीडियो सामने आने के बाद सरकार भी हरकत में आई. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शरजील के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज हो गया है. वहीं असम सरकार भी देशद्रोह का केस दर्ज करने की तैयारी में है.

वीडियो में क्या कह रहा है छात्र?
वायरल वीडियो में शरजील इमाम कह रहा है, “हमें असम में रास्ता बंद करना होगा फौज का. फौज के लिए और जितना भी यहां से सप्लाई जा रहा है बंद करना होगा और हम बंद कर सकते हैं. वो जो चिकन नेक है, वो मुसलमानों का है. वो जो इलाका है, वहां मुस्लिम आबादी है.”

इसी वीडियो में शरजील इमाम कह रहा है, ”असम में मुसलमानों का जो हाल है आपको पता है. CAA लागू हो चुका है वहां पर. डिटेंशन कैंप में लोग डाले जा रहे हैं. वहां तो कत्लेआम चल रहा है, 6-8 महीने में पता चलेगा सारे बंगालियों को मार दिया गया हिंदू हो या मुसलमान.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.