प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही तरह सुपरस्टार रजनीकांत भी अब बेयर ग्रिल्स के एडवेंचरस शो मैन वर्सेस वाइल्ड में नजर आएंगे. इस खास एपिसोड के लिए रजनीकांत सोमवार को चेन्नई से मैसूर के लिए रवाना हुए. आपको बता दें कि रजनीकांत के साथ मैन वर्सेस वाइल्ड का यह शो कर्नाटका के बंदीपुर में शूट होना है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाले रजनीकांत अब जल्द ही एंडवेंचर की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं. रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी इस डॉक्युमेंट्री की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में कर चुके हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि सुपरस्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में उनके फैंस अब उनके इस एडवेंचरस शो मैन वर्सेस वाइल्ड के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

हाल ही में रजनीकांत की ‘दरबार’ मूवी भी रिलीज हुई थी जिसको लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज देखा गया था.

कर्नाटका फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने भी यह खबर कंफर्म की है और साथ ही कहा कि अगले दो दिनों तक रजनीकांत यहां चार अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे. हालांकि उन्हें तीन दिन की शूटिंग की परमिशन दी गई है. बेयर ग्रिल्स के साथ 18 क्रू मेंबर्स है.

इस बाबत शूट करने वाली कंपनी और कर्नाटका फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के बीच मेमोरेंडम आफ अंडरस्टैंडिंग यानी एमओयू भी साइन हुआ है. रजनीकांत की फिल्मों के क्रेज के साथ ही आप इस एडवेंचरस शो का भी हर किसी को इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.