नई दिल्ली: जामिया फायरिंग को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस तरह की कायरना हरकत हमें डरा नहीं सकती. प्रदर्शन जारी रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया. ओवैसी ने पूछा कि दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने जामिया में जो हिम्मत दिखाई थी उसका क्या हुआ. वहीं लेफ्ट नेता डी राजा ने कहा कि गोली मारने वाले बयान के लिए बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

ओवैसी ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना

ओवैसी ने ट्वीट किया, ”ये घटना आज तब हुई जब हम लोग महात्मा गांधी के हत्यारे आतंकी गोडसे को याद कर रहे हैं. जब छात्र इसको लेकर एक मार्च पर जा रहे थे. ऐसी कायरता हमें डराती नहीं है. प्रदर्शन जारी रहेगा. ये अब गोडसे बनाम गांधी, आंबेडकर और नेहरू के भारत के बीच है. एक पक्ष को चुनना आसान है.” इसके साथ ही ओवैसी ने ट्वीट किया, ”दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस ने जो हिम्मत पिछले महीने जामिया में दिखाई थी उसका क्या हुआ. क्या आप बता सकते हैं कि एक गोली लगे पीड़ित को बैरीकेड पर क्यों चढ़ना पड़ा. क्या आपके सेवा नियम आपको मानवीय होने से रोकते हैं?’

गोली मारने वाले बयान के लिए अनुराग ठाकुर की गिरफ्तारी हो- डी राजा

वहीं लेफ्ट नेता डी राजा ने कहा कि बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर को उनकी उस टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए जिसमें उन्होंने भीड़ से ‘‘गद्दारों को गोली मारने’’ का नारा लगाने को कहा था. उन्होंने कहा कि जामिया गोलीबारी घटना दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेताओं द्वारा दिये गए भड़काऊ बयानों का सीधा परिणाम है.

संजय सिंह ने कहा- माहौल बिगाड़ रही है बीजेपी

संजय सिंह ने कहा कि जामिया की जो आज घटना हुई है उस से ये स्पष्ट हो गया है जबसे गृह मंत्री अमित शाह बने है तब से कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है. बीजेपी एक सुनियोजित साज़िश के तहत हार के डर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश करती है. पहले नेता उटपटांग बात करते हैं फिर अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहते हैं फिर हार के डर से दिल्ली का माहौल खराब करने में लगे हैं. आजादी के बाद सबसे नकारा कोई गृह मंत्री अगर हुआ है तो वो अमित शाह हैं. एक बड़ी साज़िश गृहमंत्री अमित शाह रच रहे हैं. दिल्ली का चुनाव हार के डर से टालने की कोशिश कर रहे हैं.

घटना स्थल पर छात्रों की भारी भीड़, पुलिस बल तैनात

इस घटना के बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में छात्रों की भीड़ है. वहीं पुलिस बल भी भारी संख्या में तैनात है. पुलिस लगातार प्रदर्शनकारी छात्रों से अपील कर रही है कि वे शांति बनाए रखें. छात्र वहां लगाए गए बैरीकेड पर लगातार चढ़ रहे हैं. पुलिस अपील कर रही है कि वो बैरीकेड पर नहीं चढ़ें. छात्रों में नाराजगी है. वे सवाल कर रहे है कि आखिर पुलिस की मौजूदगी में शख्स हथियार लहराता रहता है और वह गोली चला देता है. इस घटना में एक शादाब नाम के युवक को गोली लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.