अब 11 दिसंबर को रिलीज होगी अजय देवगन की ‘मैदान’, 6 फरवरी को आएगा ‘बागी 3’ का ट्रेलर

0
129

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन की रीयल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर फिल्म मैदान की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। 27 नवंबर को रिलीज होने वाली मैदान अब 11 दिसंबर को रिलीज होगी। इस बदलाव के साथ ही अजय की फिल्म से एक और नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म का डायरेक्शन अमित रविन्द्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। बोनी कपूर, जी स्टूडियोज और फ्रेशलाइम फिल्म्स के प्रोडक्शन वाली मैदान 4 भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बन रही है।

सैय्यद अब्दुल रहीम की हो सकती है कहानी : बात अगर फिल्म के प्लॉट की करें तो यह भारतीय फुटबॉल टीम के सफलतम कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की कहानी हो सकती है। हालांकि पोस्टर्स से यह बात साफ नहीं हो रही है, लेकिन सैय्यद अब्दुल रहीम के प्रशिक्षण में ही भारतीय टीम एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गई थी। 1951 से 1962 के समय को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग माना जाता है। 1956 के मेलबर्न ओलम्पिक खेलों में भारत ने चौथा स्थान प्राप्त किया था। यह भारतीय फुटबॉल टीम की सबसे बड़ी उपलब्धि थी।

सैय्यद का हैदराबाद में हुआ था। वे हैदराबाद सिटी पुलिस के कोच के साथ-साथ टीम इंडिया के भी कोच रहे। हालांकि इनकी मौत कैंसर के चलते 1963 में हो गई थी, लेकिन तब तक वे भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ही रहे।

6 फरवरी को आएगा ‘बागी 3’ का ट्रेलर

टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बागी की फ्रेंजाइजी ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होगा। इस फिल्म में उनके साथ एक श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। वहीं प्रोडक्शन साजिद नाडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो का है। फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें टाइगर टैंक के सामने खड़े हैं और उनके हाथ में गन भी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.