दिल्ली चुनाव: BJP के वोटबैंक में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, लॉन्च किया अंडरग्राउंड कैंपेन- सूत्र

0
46

नई दिल्ली: 8 फरवरी को दिल्ली में मतदान होना है और सभी राजनीतिक पार्टी दिल्ली का दंगल जीतने को एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. दिल्ली में रोजाना बदलते चुनावी समीकरणों और मुद्दों के बीच अब आम आदमी पार्टी सीधे बीजेपी के वोटबैंक पर निशाना साध रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने एक नया कैम्पेन लॉन्च किया है.

ये आम आदमी पार्टी का अंडरग्राउंड कैम्पेन है. इसके तहत आम आदमी पार्टी ने हर विधानसभा से अपने 5000 कट्टर समर्थकों की लिस्ट तैयार की है. इन 5000 समर्थकों में से हर व्यक्ति को 3 बीजेपी समर्थकों को तोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है. इसके लिए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी समर्थकों के नाम, फोन नम्बर, पता, वोटर आईडी की जानकारी अपने समर्थकों को दी है. इस तरह से आप ने हर विधानसभा से 15,000 बीजेपी समर्थकों को तोड़ने का लक्ष्य रखा है. आम आदमी पार्टी के रणनीतिकारों की टीम इस लक्ष्य को साधने में जुट गई है.

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में बीजेपी आक्रामक तरीके से चुनावी मैदान में उतर गई है. शाहीन बाग के मुद्दे पर भी जमकर सियासत हो रही है. बीजेपी के 200 से ज्यादा सांसद और कई राज्यों के मुख्यमंत्री इस समय दिल्ली के दंगल में उतरे हुए हैं. इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी भी इस चुनावी रण को जीतने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.