‘स्ट्रीट डांसर’ में अपने रोल पर बोलीं श्रद्धा- ‘किरदार की खातिर अपने सबसे अच्छे दोस्त वरुण से नफरत भी करनी पड़ी’

0
90

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ हाल ही में रिलीज हुई है और इसके साथ ही इंडस्ट्री में भी उनके दस साल पूरे हो गए। इस फिल्म में उन्होंने अपने बचपन के दोस्त वरुण धवन के साथ काम किया है। इस मौके पर उन्होंने अपने फिल्मी करिअर से जुड़े कई मुद्दों और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर अमित कर्ण से बात की।

‘साहो’ में आपने अपने एक्शन का दम दिखाया था। क्या ‘बागी 3’ में भी आप एक्शन करती नजर आएंगी?

एक्शन तो मेरे ख्याल से कम है। इस वक्त वैसे भी उस फिल्म के बारे में ज्यादा रिवील नहीं कर सकती। बहरहाल, मुझे अच्छा लगता है जब लोग बोलते हैं कि टाइगर के साथ मेरी ऑन स्क्रीन पेयरिंग बहुत अच्छी लगती है। टाइगर स्कूल में मुझसे तीन साल जूनियर रहे हैं। स्कूल में तो मैं उनसे लंबी थी। वह बास्केटबॉल ड्रेस में स्कूल के कॉरीडोर में दौड़ते थे। अचानक मुझे देखते तो बड़े सीधे बच्चे की तरह धीमी आवजा में हाय श्रद्धा बोलते और निकल जाते थे। टाइगर असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे इंसान हैं। सेट पर हर किसी से बात करते हैं। हमेशा अपना कंसर्न दिखाते हैं। ऐसे लोगों के साथ काम करना अच्छा लगता है।

वरुण धवन के अपोजिट आपने पहली बार ‘स्ट्रीट डांसर’ में उनकी एंटी पार्टी का रोल किया। रियल लाइफ में आप दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्क्रीन पर उनके किरदार के खिलाफ नफरत कैसे ला पाईं?

यह वाकई बहुत मुश्किल था। फिल्म में मैंने इनायत नाम की लड़की का रोल प्ले किया है जो बहुत एग्रेसिव कैरक्टर था। रियल लाइफ में मैं वैसी हूं नहीं। बहरहाल, एक्टिंग का यही तो मजा है। खुद के विपरीत मिजाज वाले शख्स का रोल प्ले करना। वहीं सामने वरुण थे जो कि मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं और बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं। खैर, जैसे-तैसे मैंने अपने कैरेक्टर में जाकर वरुण से नफरत की जो कि रियल लाइफ में कतई आसान नहीं है।

आप और वरुण डांस जॉनर के अलावा अगर कुछ और ट्राई करें तो वह क्या होगा?

मुझे वरुण के साथ कॉमेडी करनी है। फुल ऑन कॉमेडी हो, जिसमें हम दोनों के कैरेक्टर पूरे पागल हों। वैसे भी मुझे डेविड अंकल की कॉमेडी काफी पसंद रही है। उसमें मेरे डैड भी काम करते रहे हैं। खासतौर पर जिस स्पेस में गोविंदा और सलमान की कॉमेडी फिल्में रही हैं वैसी ही फिल्म अब मुझे करनी है।

करिअर के इस फेज में कितनी संतुष्ट हैं?

मैं इस वक्त अपने करिअर के बेहतरीन फेज में हूं। ऐसी कमर्शियल फिल्में मिल रही हैं जो लार्जर दैन लाइफ टॉपिक है। जैसे ‘स्ट्रीट डांसर’ में मुझे बहुत ही करीब से लंदन और बाकी मुल्कों में रहने वाले लोगों की तकलीफें जानने और समझने का मौका मिला। यह समझने का मौका मिला कि डांस बहुत ही पावरफुल मीडियम है।

लव रंजन की फिल्म कब शुरू हो रही है?

वह ‘बागी 3’ पूरी होते ही मार्च के मिड तक शुरू हो जाएगी। फिल्म में मेरे अपोजिट रणबीर हैं। उनके साथ यह मेरी पहली फिल्म है। इस फिल्म में मेरा कैरेक्टर कुछ ऐसा है, जिसे लोगों ने आज तक नहीं देखा। यह मुझे अपने कंफर्ट जोन से बाहर ले जा रहा है। इसके लिए मुझे फिजिकली तो नहीं पर मेंटली काफी तैयारियां करनी पड़ेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.