‘लव आजकल 2’ ने पहले दिन किया 12.40 करोड़ रुपए का कारोबार, साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी

0
141

बॉलीवुड डेस्क. 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन, सारा अली खान स्टारर ‘लव आजकल 2’ ने पहले दिन 12.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले, डायरेक्शन और प्रोडक्शन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म कार्तिक आर्यन के करिेयर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक हाल ही में रिलीज हुई बड़ी फिल्मों से की तुलना में ‘लव आजकर 2’ ने अच्छा प्रदर्शन  किया है। पहले दिन की कमाई के मुताबिक अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांसिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ ने 10.26 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

साल 2009 में आई ‘लव आज कल’ भी बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा के मुतबाकि फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपए से शुरुआत की थी। गौरतलब है कि यह फिल्म 66.56 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 2009 की दूसरी सबसे सफल फिल्म थी। आमिर खान स्टारर ‘3 इडियट्स’ 203 करोड़ रुपए के बिजनेस के साथ पहले नंबर पर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.