AIMIM नेता वारिस पठान ने दिया विवादित बयान, कहा- हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं

0
158

नई दिल्लीः एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने एक सभा में ये बयान दिया जिसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि देश में हम (मुसलमान) सिर्फ 15 करोड़ हैं लेकिन अगर हम सड़कों पर उतर आए तो देश के 100 करोड़ लोगों की बहुसंख्यक आबादी पर भारी पड़ेंगे.

वारिस पठान ने कहा कि ‘वो लोग हम पर आरोप लगाते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को आगे रखा हुआ है. अभी तक सिर्फ शेरनियां बाहर आई हैं और तुम्हारे पहले ही पसीने निकल रहे हैं. तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आगे आ गए तो क्या होगा. हम 15 करोड़ हैं लेकिन हम 100 करोड़ पर भारी हैं. ये याद रख लेना.’

कर्नाटक के गुलबर्गा में वारिस पठान ने ये बयान दिया है. ये पहला मौका नहीं है जब एआईएमआईएम के नेताओं ने इस तरह का बयान दिया हो.गाहे-बगाहे पार्टी के नेता कई विवादित बयान देते रहते हैं. बता दें कि वारिस पठान पूर्व एमएलए हैं और हाल ही में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने भायखला सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वहां से ये हार गए थे.

बता दें कि सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 68 दिन से प्रदर्शनकारी इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और देश में कई अलग-अलग जगहों पर भी इसे लेकर प्रोटेस्ट जारी है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.