फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना के लुक को देख पहचानना हुआ मुश्किल, लग रही हैं जयललिता की हमशक्ल

0
145

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बननेवाली बायोपिक शुरू से ही चर्चा में है. फिल्म ‘थलाइवी’ का हिस्सा बननेवाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस बार उनका फोटो लोगों को तमिल फिल्म की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की याद ताजा करा रहा है. जयललिता के जन्मदिन पर कंगना की बहन रंगोली ने उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें कंगना का लुक जयललिता से हूबहू मैच करता हुआ दिखाई दे रहा है.

‘थलाइवी’ फिल्मी की अभिनेत्री फोटो में साड़ी पहने हुए और माथे पर बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. दर्शकों को कंगना का ये लुक जयललिता के लुक के समान लग रहा. फोटो में कंगना अपने लुक के चलते पहचान में नजर नहीं आ रही हैं. कंगना का मेकअप स्टाइल भी जयललिता के मेकअप से मिलता-जुलता है. कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीटर पर फोटो शेयर कर लिखा, “थलाइवी की अभिनेत्री का लुक किसी को भी हैरान कर देगा.”

कंगना के फैंस को ‘थलाइवी’ मूवी का काफी बेसब्री से इंतजार है. थलाइवी में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं जबकि लेखन का काम विजयेंद्र प्रसाद के हिस्से में है.

फिल्म में कंगना के अलावा किरदार निभानेवालों में अरविंद स्वामी भी हैं. अरविंद स्वामी, जयललिता के राजनीतिक गुरू MGR की भूमिका में हैं. निर्देशक विजय ने एक अखबार से बात करते हुए कहा था कि बायोपिक के जरिए जयललिता को याद करने का सुनहरा मौका है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को बहादुर महिला बताते हुए कहा था कि ऐसी महिला की की कहानी बताया जाना चाहिए.

फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर इससे पहले अपनी दो फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. विजयेंद्र प्रसाद ने ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्निका’ की कहानी लिखी थी. बाहुबली ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.