ठंडे बस्ते में गई वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मिस्टर लेले’, डायरेक्टर ने तारीखों के विवाद को बताया वजह

0
80

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर लेले’ को अघोषित वक्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तारीखों को लेकर सहमति नहीं बन पाने की वजह से इस फैसले को लेना पड़ा। हालांकि उन्होंने मौका मिलते ही फिल्म को दोबारा शुरू करने का भरोसा भी दिया। 

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली इस फिल्म में वरुण के अपोजिट जाह्नवी और भूमि पेडणेकर नजर आने वाली थीं। खेतान ने जो पोस्ट लिखी उसे वरुण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘कोई नहीं पूछता, कब निकले, कब चले, सब देखते हैं कि मंजिल पर कब पहुंचे। जल्द ही….’ इससे पहले ये दोनों धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी बना चुके हैं।

खेतान ने लिखा- तारीखों पर नहीं बनी सहमति

सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी पोस्ट में खेतान ने लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों, मिस्टर लेले को लेकर मेरे पास एक अपडेट है। करण, वरुण और मैंने आपसी सहमति से इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित करने का फैसला लिया है। ये एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे हम सभी प्यार करते हैं और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही इस पर दोबारा आएंगे। कई बड़े कलाकारों की मौजूदगी की वजह से तारीखें मेल नहीं खा रही थीं और फिल्म को शेड्यूल करना बेहद कठिन हो रहा था।’

वादा किया जल्द ही फिर साथ काम करेंगे

आगे खेतान ने लिखा, ‘मुझे यकीन है वरुण और मैं जल्द ही या तो मि. लेले के लिए या किसी नई फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे। क्योंकि उनके साथ फिल्म बनाना हमेशा मेरे जीवन का सबसे सुखद और संतुष्टि देने वाला अनुभव रहता है।’ इस फिल्म की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी, और ये जनवरी 2021 रिलीज होने वाली थी।

वरुण ने शेयर किया था पोस्टर

इस साल 13 जनवरी को वरुण ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मिस्टर लेले मजा ले ले #मि. लेले आ रहा है आग लगाने नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ। 1 जनवरी 2021 को आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.