अक्षय कुमार बोले- मैं कोई धर्म नहीं मानता, सिर्फ भारतीय होने का है यकीन

0
72

बॉलीवुड के खिलाड़ी का धर्म में विश्वास नहीं है बल्कि भारतीय होने में यकीन है. अक्षय कुमार की मार्च में अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिर्फ भारतीय होने के भाव का एहसास दिलाती है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ATS अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. उनके जिम्मे मुबंई को आतंकी हमलों से बचाने का काम सौंपा गया है.

एक इंटरव्यू में अक्षय से जब ये पूछा गया कि उनकी फिल्म देश में हुए हालिया दंगों से प्रभावित लगती है. तो उन्होंने कहा, “ये इत्तेफाक है. हमने फिल्म को जानबूझकर ऐसा नहीं बनाया है. हां, ये बात सही है कि वर्तमान परिदृश्य में फिल्म ज्यादा प्रासंगिक है.” अक्षय कुमार का मानना है कि उनके नजदीक धर्म का महत्व भारतीय होने में है. और यही उनकी फिल्म सूर्यवंशी में दिखाया गया है. उन्होंने कहा, ”फिल्म में भारतीय के विचार को सामने लाया गया है ना कि हिंदू, पारसी, या मुस्लिम को क्योंकि हमने फिल्म को इस एंगल से बनाया ही नहीं. फिल्म की कहानी धर्म के चश्मे से दुनिया को नहीं दिखती है.”

अक्षय कहते हैं, “हम नकारात्मक और सकारात्मक अभिनय वाली फिल्में बनाते हैं. मैं तो सिर्फ एक भूमिका अदा कर रहा हूं. हर फिल्म में दो तरह के किरदार होते हैं मगर दर्शक ज्यादा समझदार होते हैं.”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.