घर में छिपे थे तीन बदमाश, गोलीबारी में एक को पुलिस ने मार गिराया, दूसरा गिरफ्तार; तीसरा फरार

0
69

होशियारपुर. होशियारपुर में सोमवार तड़के पुलिस ने बदमाश वरिंदर को मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक घर में तीन बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जब पुलिस ने घर की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ चलाई गई गोलियों में वरिंदर मारा गया। उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा, वहीं एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई होशियारपुर और नवांशहर जिलों की पुलिस टीमों ने साथ मिलकर की है।

जानकारी के मुताबिक, नवांशहर पुलिस को सूचना मिली कि माहिलपुर गढ़शंकर रोड पर एफसीआई गोदाम के पास एक घर में तीन गैंगस्‍टर छिपे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने घर को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर गैंगस्टरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिं‍ग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान एक गैंगस्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने एक गैंगस्टर को काबू कर लिया, लेकिन तीसरा भागने में सफल हो गया।

नवांशहर पुलिस टीम की अगुवाई इंसपेक्टर दलबीर सिंह कर रहे थे। मारे गए गैंगस्टर की पहचान थाना सदर कपूरथला क्षेत्र के गांव नंदोकी के वरिंदर सिंह शूटर उर्फ काका व पकड़े गए गैंगस्टर की पहचान थाना महिता क्षेत्र के गांव गोबिंदपुर लोहगढ़ निवासी गुरजंट सिंह के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, फरार गैंगस्टर की पहचान जालंधर जिले के नूरमहल थाना क्षेत्र के उपल जागीर निवासी मनदीप सिंह उर्फ मन्ना के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.