रद्द हुआ PUBG का ऑफलाइन इवेंट, Samsung ने वियतनाम शिफ्ट किया प्रोडक्शन

0
110

कोरोना वायरस दुनिया भर में कहर मचाए हुए है. कोरोना के कारण दुनिया के बड़े-बड़े इवेंट्स कैंसल हो रहे हैं या फिर उनकी तारीखों को आगे बढ़ा दिया गया है. इसका असर जहां न्यूयॉर्क और जेनेवा ऑटो शो पर भी पड़ा है. वहीं दूसरी ओर PUBG Mobile Pro League 2020 के ऑफलाइन इवेंट को रद कर सिर्फ ऑनलाइन इवेंट में तब्दील कर दिया है. इसके अलावा कोरोना का असर Samsung पर भी पड़ा है. इसकी वजह से Samsung प्रोडक्शन को कोरिया से वियतनाम शिफ्ट कर दिया.

रद्द हुआ ओर PUBG Mobile Pro League 2020 इवेंट, अब सिर्फ ऑनलाइन होगा मुकाबला

कोरोना वायरस (Covid-19) से सावाधानी बरतते हुए PUBG ने अपना मेगा गेमिंग इवेंट PUBG Mobile Pro League 2020 ऑफलाइन तौर पर रद्द कर दिया है. अब यह गेमिंग इवेंट सिर्फ ऑनलाइन ही होगा. अब यह गेमिंग का महा मुकाबला अपनी निर्धारित तारीख 19 मार्च को ही सिर्फ ऑनलाइन होगा.

इस बारे में Tencent Games की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है. बयान में कहा गया है कि हमारे कर्मचारियों और खिलाड़ियों का बेहतर स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है. इसलिए हमने कोरोनवायरस (COVID-19) के प्रकोप से जुड़ी अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण PUBG मोबाइल प्रो लीग साउथ एशिया 2020 को ऑनलाइन इवेंट में बदलने का फैसला किया है.

Samsung पर भी पड़ा असर

खबरों के अनुसार सैमसंग पर भी कोरोना का असर दिख रहा है. सैमसंग ने अपने कुछ फोन का प्रोडक्शन कोरिया से वियतनाम शिफ्ट कर दिया है. कोरिया में जिन फोन का प्रोडक्शन किया जा रहा था उसमें Galaxy S20 and Galaxy Z Flip शामिल हैं. वहीं सैमसंग के कुछ फोनों नए वेरिएंट आने की तारीखों में भी देरी हो गई है. सैमसंग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भारत में कोरोना के चलते Galaxy S20 Ultra के आने में देरी हो सकती है. इसके अलावा खबर यह भी है कि शिपमेंट भी दिक्कतें आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.