कोरोना के बीच फिल्म ने किया बेहतर प्रदर्शन, हुई इतने करोड़ की कमाई

0
85

इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ ने इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. राधिका मदान और करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म को साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा था. फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर बेहतर प्रदर्शन किया है. पहले दिन के कलेक्शन में इरफान खान की फिल्म ₹4.03 करोड़ कमाने में कामयाब रही है.

ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक कोरोना वायरस की दहशत से अन्य राज्यों में थिएटर्स के बंद होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर अलर पड़ा है.

बीते शुक्रवार को फिल्म की ओपनिंग को लेकर आसार अच्छे नहीं नजर आए थे. क्योंकि कोरोना की दहशत से फिल्म की बुकिंग प्रभावित हुई थी. देश की राजधानी दिल्ली समेत जम्मू-कश्मीर और केरल में फिल्म को रिलीज नहीं की गई. इसके बावजूद दर्शक इरफान खान की इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

शुक्रवार की सुबह अधिकांश शो की ओपनिंग में 10% से कमी देखी गई है. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए मुंबई के कुछ थिएटर के टिकट विक्रेता ने खुलासा किया कि सुबह के शो की ओपनिंग के नंबर्स काफी निराशाजनक हैं और दोपहर के शो के मामले में भी आसार अच्छे नहीं हैं. शुक्रवार को फिल्म के लिए लगभग 3-4% की ही बुकिंग देखी गई है.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान काफी लंबे समय से कैंसर से जूझने के बाद बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच देखे जा सकते हैं.

बता दें कि ‘अंग्रेजी मीडियम’ को 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी के भी देखा जा सकता है. फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में राधिका मदान ने इरफान की बेटी का किरदान निभाया है. इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्देशन होमी अडजानिया ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.