Coronavirus के बीच शाहीन बाग का धरना जारी, महिलाओं ने कहा- नहीं हटेंगे पीछे

0
73

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लगभग तीन महीने होने जा रहे हैं. प्रदर्शन में बैठी महिलाओं ने ठान लिया है कि जब तक उनकी मांगें नहीं सुनी जाएंगी तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा. इस बीच देश में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए महिलाओं ने कहा कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है. इससे निपटने के लिए समय-समय पर सैनिटाइजर दिया जाएगा.

एक ओर जहां पूरी दुनिया में कोरोना का डर और दहशत है. भारत में 82 लोगों को इससे संक्रमित पाया गया हैं. दिल्ली में भी भीड़ में जमा ना होने की सलाह दी जा रही है और कोरोना को अब महामारी घोषित कर दिया गया है. वहीं शाहीन बाग की महिलाओं का कहना है जब ठंड और प्रदूषण के कहर का सामना कर लिया तो कोरोना के खतरे में भी हम प्रदर्शन में डटे रहेंगे.

शाहीन बाग के प्रदर्शन में लागातर जुटी हुई मरियम का कहना है कि जैसे इतना कुछ झेल लिया ठंड, बारिश तो अब कोरोना कि आफत भी टल जाएगी. उन्होंने कहा, हमारा ईमान मजबूत है, हौसला बुलंद है और हम अपनी मांगों से पीछे नहीं हटेंगे. वहीं प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं से अपील की जा रही है कि इस कोरोना वायरस से घबराएं नहीं. समय-समय पर सैनिटाइजर दिया जाएगा.

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही एक महिला ने कहा कि यहां हम अपने हक के लिए बैठे हैं ना कि किसी राजनीतिक दबाव में. कोरोना वायरस होने के बावजूद हमारा धरना जारी रहेगा. आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस से एक महिला की मौत हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.