One Plus 8 और One Plus 8 Pro 15 अप्रैल को हो सकते हैं लॉन्च, One Plus 8 Lite के लिए लंबा हो सकता है इंतजार

0
123

One Plus 8 Series के फोनों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खबर है. One Plus 8 Series के दो फोन 15 अप्रैल को लॉन्च किए जा सकते हैं.  वहीं One Plus 8 Lite का इंतजार कर रहे लोगों का यह इंतजार और लंबा होता हुआ दिख रहा है. कहा जा रहा है कि One Plus 8 की लॉन्चिंग कंपनी टाल सकती है. इसे बाद में लॉन्च किया जा सकता है. लॉन्चिंग में देरी के पीछे की वजह कोरोना वायरस को ही बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक कांसेप्ट इमेज शेयर की जा रही है. इसी कांसेप्ट इमेज के आधार पर माना जा रहा है कि One Plus 8 Series के यह फोन 15 अप्रैल को लॉन्च किेए जा सकते हैं. कोरोना वायरस के कारण कंपनी इस लॉन्चिंग इवेंट को सिर्फ एक ऑनलाइन इवेंट में तब्दील कर सकती है. इससे पहले कोरोना के कहर के चलते शाओमी समेत कई अन्य कंपनियों ने भी अपने टेक शो को लॉन्चिंग को ऑनलाइन इवेंट में तब्दील कर दिया था. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि इस ऑनलाइन इवेंट में भी सिर्फ One Plus 8 और One Plus 8 Pro ही लॉन्च किए जाएंगे. वहीं One Plus 8 Lite की लॉन्चिंग बाद में की जा सकती है.

हालांकि पहले माना जा रहा था कि तीनों फोन एक साथ लॉन्च किए जाएंगे. इसके अलावा टेक एक्सपर्ट का मानना है कि फोन की लॉन्चिंग के बाद भी इसको बाजार में आने में वक्त लग सकता है. कोरोना के कहर के कारण इसकी सेल की तारीखों में भी बदलाव संभव हैं.

यह हो सकते हैं फीचर 

हालांकि फोन अभी लॉ़न्च नहीं हुए हैं लेकिन One Plus के सीईओ पिट लाउ के मुकाबिक इस सीरिज के फोन 5G-Ready होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नई टेक्नोलॉजी के प्रयोग के लिए लोगों को अपनी जेब पहले के मुकाबले और भी ज्यादा ढीली करनी होगा. माना जा रहा है कि बाकी 5G फोन के मुकाबले भी इस वेरिएंट के फोन की कीमत ज्यादा होने वाली है. वहीं इस सीरिज के फोन 6 औऱ 8 जीबी रैम के साथ उतारे जा सकते हैं. इनमें बड़ी बैटरी, बेहतर कैमरे के साथ Qualcomm का Snapdragon 865 प्रोसेसर होने की उम्मीद की जा रही है. असल में इस फोन की खासियत क्या होगी यह तो लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.