कोरोना लॉकडाउन के बावजूद मुंबई में खुली जिम को बीएमसी ने किया सील, लगाई शाहिद कपूर को फटकार

0
124

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस की वजह से महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई और अन्य शहरों में सिनेमाहॉल, जिम और अन्य सार्वजनिक स्थलों को अगले आदेश तक बंद कर दिया है। ऐसे में रविवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मुंबई के एक जिम में देखे गए तो विवाद हो गया।कहा गया कि जिम को खास शाहिद-मीरा के लिए खोला गया जो कि आदेशों का उल्लंघन है। इस मामले में नया मोड़ आ गया है क्योंकि खबरें हैं कि बीएमसी ने बांद्रा में स्थित इस जिम को सील कर दिया है। 

बीएमसी ने लगाई शाहिद को फटकार: मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, असिस्टेंट म्युनिस्पल कमिशनर विनायक विस्पुते ने कहा, जिम के किसी भी हिस्से को खोले रखना गलत है। अगर जिम आदेशों का पालन नहीं करेंगी तो उन्हें संबंधित अनुभागों के तहत बुक किया जाएगा और लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे। विनायक विस्पुते ने आगे बताया कि बीएमसी ने शाहिद और जिम संचालक दोनों को इस संबंध में लिखित सूचना देकर फटकार लगाई है कि उन्होंने राज्य सरकार द्वारा जारी की गई हेल्थ एडवाइजरी का उल्लंघन किया है और सार्वजनिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। 


जिम संचालक दे चुके सफाई: इससे पहले  मामले को बढ़ता देखा एंटी ग्रेविटी क्लब के संचालक युधिष्ठिर जयसिंह ने अपनी सफाई पेश की थी और जिम खुलने की बात से इनकार किया था। उन्होंने कहा था, ‘शाहिद और मीरा मेरे अच्छे दोस्त हैं और वह रविवार शाम को सिर्फ मुझसे मिलने आए थे। यह मुलाकात पूरी तरह से दोस्ताना थी। शाहिद पिछले कुछ समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे और उनके कुछ इक्विपमेंट्स जिम में रखे थे। वह उन्हें लेने के लिए आए थे। जिम को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेशानुसार पूरी तरह से बंद रखा गया।

कैंसिल हुई ‘जर्सी’ की शूटिंग: शनिवार को ही शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग कैंसिल हुई है और वो चंडीगढ़ से मुंबई लौटे हैं। कोरोना के चलते रद्द हुई शूटिंग का जिक्र करते हुए लिखा था, ‘ऐसे समय में हम सबकी सामाजिक जिम्मेदारी है कि सब कुछ करें और इस वायरस को फैलने से रोकें। टीम जर्सी फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर रही है ताकि यूनिट मेंबर्स अपनी फैमिली के साथ घर में सुरक्षित रहें। जिम्मेदार बनें और सुरक्षित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.