गोपालगंज: कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण से पहले महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

0
134

एक ओर जहां पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है, वहीं बिहार के गोपालगंज जिले से एक हृदयविदारक देने वाली घटना सामने आई है। गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर में झंडोत्तोलन के कुछ समय पूर्व एक महिला ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने जैसे ही प्लास्टिक के डिब्बे में रखे मिट्टी तेल अपने शरीर पर छिड़कने का प्रयास किया कि वहां मौजूद अधिकारी व पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। महिला के इस कदम से कलक्ट्रेट परिसर में अफरातफरी मच गई।

उधर पीड़िता को महिला पुलिस ने कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर कर दिया। जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के दुबे बतरहा गांव के भृगुनाथ तिवारी की पत्नी गौतम देवी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था। 

पीड़िता ने बताया कि उसकी दो पुत्रियों को करीब दो माह पूर्व अपहरण कर लिया गया था। महिला ने श्रीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस अबतक न तो उसकी बेटियों को बरामद कर सकी और न ही आरोपितों को गिरफ्तार। महिला ने बताया कि इसकी बेटी को नगर थाने की पुलिस ने 22 जुलाई को नगर थाने की पुलिस आरोपित के साथ बरामद किया था।  बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.