‘पवित्र रिश्ता’ के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने कहा- सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे

0
112
  • पहले झावेरी ने खुलासा किया था कि #MeToo के आरोप लगने के बाद सुशांत 4 रात तक नहीं सोए थे
  •  झावेरी से कहा था कि अध्यात्म का सहारा लेकर खुद को मजबूत बना रहा हूं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब उनके दोस्त और सीरियल पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर कुशल झवेरी ने एक वॉट्सऐप चैट जारी कर दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। बताया जा रहा है कि यह चैट 1 या 2 जून के बीच का है। इसे सुशांत और कुशल के बीच चैट पर हुई आखिरी बातचीत भी कहा जा रहा है।

जो स्क्रीनशॉट झावेरी की ओर से शेयर किए गए हैं, उसमें सुशांत और वह दोनों बीते दिनों की बात कर रहे हैं। चैट में सुशांत ने लिखा,”कैसा है भाई? आप स्वस्थ हैं और कमाल कर रहे हैं। तुम्हारी याद आती है। जय शिव शंभू… सुशांत”

जवाब में कुशल ने कहा, “स्वास्थ्य अच्छा है। लेकिन संघर्ष सबके लिए है और मैं कोई अपवाद नहीं हूं। आप सभी के लिए कुछ अच्छा हो।” आगे सुशांत लिखते हैं, “हां भाई, मैं अध्यात्म का सहारा लेकर खुद को मजबूत बना रहा हूं और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। जब भी मैं बीते दिनों की याद करता हूं तो तुम्हारे साथ बिताए गोल्डन दिनों की याद आती है। वे बेहद शानदार दिन थे। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि हमने जो काम किया, उस पर हमें गर्व है।” जवाब में कुशल ने लिखा,”हां भाई हम सबका वह सुनहरा दौर था।”

कुशल झवेरी द्वारा शेयर सुशांत के चैट का स्क्रीनशॉट

#MeToo पर भी कुशल ने किया था खुलासा
इससे पहले झवेरी ने खुलासा किया था कि #MeToo के आरोप लगने के बाद सुशांत 4 रात तक नहीं सोए थे। वो इंतजार कर रहे थे कि एक्ट्रेस संजना सांघी आरोपों का सच कब बताएंगी। 2018 में अफवाहें उड़ी थीं कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान सुशांत ने को-स्टार सांघी के साथ बदसलूकी की थी। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने इन आरोपों को गलत बताया था।

सुशांत के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट लिखा था
इससे पहले भी कुशल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट में लिखा, ‘‘मैं सुशांत के साथ जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक रहा हूं। मैंने उन्हें सबसे ज्यादा तकलीफ में तब देखा था, जब अक्टूबर 2018 के दौरान चले #MeToo मूवमेंट में उन पर आरोप लगे थे। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बिना किसी सबूत के उन पर हमले कर रहा था। हमने संजना सांघी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन तब वे यूएस में थीं और बात नहीं कर सकती थीं (अजीब इत्तेफाक है)।

पंखे से लटका मिला था सुशांत का शव

सुशांत (34) का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा में उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था। इसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कम से कम 56 व्यक्तियों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं। बिहार सरकार की सिफारिश पर सीबीआई भी मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.