बारामूला में आतंकियों की फायरिंग में सीआरपीएफ के 2 जवान समेत एक पुलिस अफसर शहीद;टॉप LeT कमांडर भी मारा गया

0
53

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के करीरी इलाके में आतंकियों ने सोमवार को सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग कर दी। हमले में 3 जवान शहीद हो गए। सीआरपीएफ के 2 जवानों और पुलिस के एक स्पेशल अफसर को गोली लगी थी। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

जम्मू-कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि एक सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए हैं। मारे गए आतंकी की एके-47 बरामद हुई है। हमले में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी शामिल थे। एनकाउंटर अभी जारी है। ताजा जानकारी मिलने तक सुरक्षाबलों के हाथों एक लशकरे तोएबा का एक कमांडर भी मारा गया है ।

चार दिन में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले की ये दूसरी घटना है। 14 अगस्त को नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। पिछले कुछ दिनों में पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर आतंकी हमले बढ़ गए हैं। 12 अगस्त को भी बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी को निशाना बनाया था।

डेढ़ महीने पहले सीआरपीएफ पार्टी पर हमला हुआ था
बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में 1 जुलाई को भी सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में एक जवान शहीद हो गया और 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए एक नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.