बांका: बेटों से विवाद के बाद घर से निकले दंपति का शव संदिग्ध हालात में जंगल में मिला

0
68
dead body of couple found out in suspicious situation in forest of shivakura in katoria police stati

बिहार के बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र के बांका मुख्य मार्ग से सटे आरपत्थर के समीप शिवकुरा जंगल से सोमवार को संदेहास्पद स्थिति में एक दंपती का शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।

शव की पहचान कटोरिया थाना में कार्यरत चौकीदार सह सुपाहा गांव निवासी राजेन्द्र यादव के भाई शालीग्राम यादव (60) व उनकी भाभी गुजरी देवी (55 वर्ष) के रूप में हुई है। गांव से घटनास्थल की दूरी 15 किलोमीटर से अधिक है।

परिजनों के अनुसार, शनिवार को लगभग 12 बजे दिन में दोनों पति-पत्नी दातुन तोड़ने के लिए घर से निकले थे। काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने इसकी सूचना थाना को नहीं दी थी। वहीं ग्रामीण बताते हैं कि पुत्र दिलीप व पप्पू यादव से कहासुनी के बाद दंपती शनिवार को घर से चले गए थे। सोमवार को स्थानीय चरवाहों ने जंगल में शव को देखकर घटना की सूचना कटोरिया थाना को दी। 

सूचना मिलते ही एसडीपीओ मदन कुमार आनंद, थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने अनि रंजीत कुमार रंजीत, सअनि विपिन यादव व पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। चौकीदार ने पोस्टमार्टम के दौरान शव को देखकर अपने भाई एवं भाभी के रूप में शिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष ने बताया दंपती के बेटे के बयान पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.