सुशांत मामले में पवार ने CBI पर कसा तंज, बोले- उम्मीद है दाभोलकर हत्या मामले की तरह नहीं की जाएगी जांच

0
57

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उच्चतम न्यायालय ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को जांच का जिम्मा सौंपा है। इसके बाद जहां जांच एजेंसी एक्शन में है वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने सीबीआई जांच पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कहीं इसका भी हाल दाभोलकर हत्या मामले की तरह न हो जाए जो अभी तक अनसुलझा है।

पवार ने ट्वीट कर कहा, ‘उच्चतम न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत जांच प्रक्रिया सीबीआई को हस्तांतरित करने का आदेश दिया है। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार इस निर्णय का सम्मान करेगी और जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगी।’

 पवार ने साथ ही कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि अभिनेता की मौत के मामले की जांच अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता नरेन्द्र दाभोलकर हत्या मामले की तरह नहीं की जाएगी, जो अभी तक पूरी नहीं हुई है। दाभोलकर की 20 अगस्त, 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आज होगी सीबीआई की बैठक
सर्वोच्च अदालत के फैसले के बाद यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि सुशांत मामले की जांच पूरे तरीके से सीबीआई करेगी। आज सीबीआई एक अहम बैठक करने वाली है। इसमें जांच को किस तरह से आगे बढ़ाया जाए इसे लेकर रणनीति तैयार होगी। बैठक में सीबीआई तय करेगी कि सुशांत मामले की जांच कब से शुरू करनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.