सुशांत केस में सीबीआई का दूसरा दिन:पड़ोसी ने कहा- 13 जून की रात को सुशांत के घर की लाइट 11 बजे ही बंद हो गई थी, कुछ गड़बड़ है

0
1468

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की 16 सदस्यों की टीम मुंबई में है। जांच के दूसरे दिन केंद्रीय जांच एजेंसी एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह को लेकर उनके फ्लैट पर पहुंची है। ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत का सीन रिक्रिएट किया जाएगा।

इससे पहले सुबह टीम ने सिद्धार्थ से पूछताछ की। सुशांत की मौत के बाद सिद्धार्थ ही सबसे पहले कमरे में गया था। नीरज से भी लगातार दूसरे दिन पूछताछ जारी है। खबर है कि शाम को भी पूछताछ हो सकती है। शुक्रवार को नीरज से करीब 13 घंटे सवाल-जवाब हुए थे। साथ ही सुशांत के घर पर काम करने वाले दीपेश सावंत और केशव बचनेर से भी सवाल-जवाब हो सकते हैं।

उधर, सुशांत के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने खुलासा किया, ’13 जून की रात को 10 से 11 के बीच लाइट बंद हो गई थी। आमतौर पर सुशांत के घर की लाइट सुबह 4 बजे तक जली रहती थी। मुझे इसमें कुछ गड़बड़ लगता है।’ पहले कहा जा रहा था कि 13 जून की रात को सुशांत के घर पर पार्टी हुई थी। दूसरे दिन 14 जून को उनकी मौत हो गई थी।

सीबीआई की टीम फ्लैट में मौत का सीन रिक्रिएट करने के लिए सुशांत जैसी एक डमी लेकर गई है। बताया जा रहा है कि इसका वजन एक्टर के वजन के बराबर है। डमी को भी वैसे ही कपड़े से लटकाया जाएगा, जो एक्टर के गले में मिला था। जांच के दौरान रस्सी बांधने के तरीकों की भी जांच की जाएगी। सीबीआई टीम के साथ फोटो एक्सपर्ट की टीम भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.