IPL 2020 फतह करने टीमें पहुंची UAE, विराट ने किया मैसेज

0
147

आईपीएल 2020 के लिए तैयारियां तेज़ हो गयी हैं। सभी टीमें पूरे दलबल के साथ यूएई के लिये रवाना हो रही हैं। वहीं कई टीमें यूएई में लैंड भी कर गयी हैं। इस बीच शुक्रवार को आईपीएल की टॉप कही जाने वाली टीमें चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पिछले सत्र की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस यूएई पहुंची हैं। 


वहीं इन तीनों टीमों ने अपनी रवानगी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने दुबई के होटल से फ़ोटो साझा की है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम में फ़ोटो शेयर करते हुए ‘हेलो दुबई’ लिखा है।

दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स भी संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स अकेली ऐसे टीम है जिसने दुबई रवाना होने से पहले संक्षिप्त अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी अपने ट्विटर से यूएई की एक तस्वीर साझा की है।

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस भी य़ूएई पहुंच चुकी है। इस दौरान मुंबई इंडियंस ने सोशल मी़डिया पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “द शर्मा फैमिली चेक्ड-इन

बता दें कि इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें पहले ही यूएई पहुंच गयी हैं। उम्मीद है कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स भी जल्द ही पहुंच जाएंगी।

6 दिन रहना होगा क्वारंटीन
 

वहीं इस बीच खिलाड़ियों के लिए कुछ नए दिशानिर्देश भी जारी हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, यूएई में पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 6 दिन तक अपने ही कमरे में क्वारंटीन
 रहना पड़ेगा।

IPL के तारीख और स्थान की हो चुकी है घोषणा:

2 अगस्त को टेलीकांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में IPL 2020 के लिए तारीख और स्थान की घोषणा कर दी गयी। गवर्निंग काउंसिल ने तय किया कि आईपीएल-2020, 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा। वहीं कोरोना-वायरल के चलते इस बार का आईपीएल भारत में न होकर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.