पत्नी के अफेयर से परेशान युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को मारी गोली, देखें VIDEO

0
1026

भोजपुर में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आने के बाद अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना को लेकर आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा.

डीजीपी से लगा रहा था गुहार

खुदकुशी की ये घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव की है. रविवार की शाम हुई इस घटना में खुदकुशी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर मृतक युवक ने अपना एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में शराब की बोतलें और कई चीजें दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथियार भी दिख रहा है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथियार से खुद को गोली मारी है. मृतक की पहचान एकौना गांव के रहने वाले विनोद सिंह के बेटे सुमित सिंह के रूप में की गई है.

पत्नी पर लगाए संगीन आरोप
वीडियो में मरने से पहले युवक यह कहता हुआ दे रहा है कि, ‘हम सुमित सिंह जा रहे हैं अपनी वाइफ के चलते।मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।मेरी वाइफ गलत है. ठीक है ! हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं कि 12 या 6 जून को मैंने अपनी वाइफ का फोन पकड़ा था, जिसमें किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए हम पकड़े थे. घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस भी मौके पर पहुंची.

मामले की जांच में लगी पुलिस

पुलिस के मुताबिक युवक के सिर में गोली लगी थी जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद उसे आरा सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मामला सुसाइड का लग रहा है. पुलिस के एक वरीय अधिकारी ने बताया कि युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, उस वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

video courtesy: News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.