Sushant’s CaseCBI day5 : पिठानी, नीरज,दीपेश,रजत से पूछताछ जारी, सीए संदीप को भी बुलाया

0
55
  • सुशांत की ऑटोप्सी-विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
  • आज फिर चारों गवाहों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी सीबीआई
  • डॉक्टरों को फिर बुलाया जाएगा
  • ईडी से भी सीबीआई ले चुकी है पूरी डिटेल्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज पांचवां दिन है. सीबीआई की तहकीकात रोजाना नया मोड़ ले रही है, कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. सीबीआई हर एंगल से सुशांत केस की जांच कर रही है. जल्द सीबीआई सुशांत की साइकलॉजिकल अटॉप्सी कराएगी. सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से भी पूछताछ की जिन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया था. इसके अलावा सीबीआई किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है.सीबीआई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में तीसरे दिन पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज पहुंचे। मंगलवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर भी सांताक्रूज़ के DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुके है, जहां सीबीआई की टीम मामले की जांच कर रही है।

चार गवाहों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी सीबीआई
सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के तीनों स्टाफ सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी वजह से सीबीआई पहली बार उन्हें आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। पहले राउंड में किन्हीं दो लोगों बैठाया जाएगा। इसके बाद सभी चारों गवाहों से एकसाथ पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा सीबीआई रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट रजत मेवाती से अलग से पूछताछ करेगी।सोमवार शाम को सीबीआई ने ईडी के ऑफिसर्स से मुलाकात की. ईडी के अधिकारियों ने सीबीआई को फाइनेंसियल एंगल पर ब्रीफ किया. साथ ही सीबीआई के साथ फोन डाटा का एनालेसिस भी शेयर किया. मालूम हो, ईडी सुशांत सिंह केस में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच कर रही है. इस सिलसिले में ईडी कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है.
कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से होगी दोबारा पूछताछ
सीबीआई आज कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से दोबारा पूछताछ करेगी। इससे पहले सोमवार को भी सीबीआई की टीम के अस्पताल ने उन डॉक्टरों से बात की थी जिन्होंने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था।

शुक्रवार को एम्स के डॉक्टर्स सब्मिट करेंगे सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच. बता दें, 4 डॉक्टर्स की टीम सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा से जांच कर रही है. सोमवार को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सीबीआई ने पूछताछ की थी. वो जानकारी भी सीबीआई ने एम्स के डॉक्टर्स को दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.