सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने गुरुवार को सिद्धार्थ पिठानी  को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया है. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब नौ बजे एक कैब से पहुंचे. गौरतलब है कि यहीं पर सीबीआई के अधिकारी रुके हुए हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। सीबीआई की टीम मुंबई में अभिनेता की मौत के पीछे के असल कारणों को जानने के लिए संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है। वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया ने सुशांत को जहर देकर मार डाला है। रिया चक्रवर्ती ने एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ड्रग्स वाली बातों का खंडन किया है और कहा है कि सुशांत को फ्लाइट में डर लग रह था कि इसलिए उन्होंने एक दवाई ली थी। इधर दिल्ली से ड्रग्स मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम रवाना हो गई है। वहीं, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। दूसरी तरफ, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की पूछताछ जारी है।

जांच एजेंसी ने बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी. सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रुके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह में आया था. साथ ही बांद्रा पुलिस की एक टीम भी बुधवार को यहां आई थी और करीब एक घंटे रुकी थी.

उपनगर बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी. घटना के वक्त पिठानी, खानसामा नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे. कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था.जांच एजेंसी ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.