बिहार चुनाव 2020: ललन सिंह बोले- राजद में भगदड़ मची है, बैरियर खोल देंगे तो पार्टी खत्म हो जाएगी

0
59

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दलबदल का दौर जारी है. इसी क्रम में राजद के राष्ट्रीय सचिव रह चुके हर्षवर्धन जेडीयू में शामिल हो गए. इसके साथ ही पूर्व DG सुनील कुमार ने भी जेडीयू ज्वाइन किया है. इन दोनों ही नेताओं को जेडीयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल करवाया. इस मौके पर ललन सिंह ने कहा कि राजद में भगदड़ मची है, बैरियर खोल देंगे, तो पार्टी खत्म हो जाएगी. राजद के तमाम नेता पार्टी छोड़ने की तैयारी में हैं कब कौन आएगा इसका इंतजार है.

ललन सिंह ने तेजस्वी यादव को टारगेट करते हुए कहा कि सबसे तेज तो तेजस्वी हैं. बिहार में कोरोना का टेस्ट सबसे ज़्यादा बिहार में हो रहा है, क्या तेजस्वी को पता नहीं है ? ललन सिंह ने कहा कि अभी चुनाव का समय है, इसलिए बाढ़, कोरोना की बात की जा रही. टिकट भी बांटना है, माल पत्र बनाने का समय है. अगर बोलेंगे नहीं, तो टिकटार्थी कैसे आएंगे. टिकट बांट लेने दीजिये, फिर देखिये, चुनाव में क्या होगा, ये वो भी जानते हैं.

इस मौके पर हर्षवर्धन ने कहा कि राजद जब परिवार की पार्टी होती गई तो हमारे जैसे कार्यकर्ता के लिए राजद में रहना मुश्किल था. नीतीश जी सबके लिए काम करने वाले नेता हैं. उनके साथ काम करना शान की बात है. वहीं, पूर्व DG सुनील कुमार ने कहा कि मैंने तीन दशक से ज़्यादा बिहार पुलिस में रह कर बिहार की जनता के लिए काम किया है. इस दौरान कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया. जब मुझे जेडीयू से ऑफ़र मिला
मैंने तुरंत हामी भर दी.
पूर्व डीजी ने कहा कि नीतीश जी के साथ काम करना इज्जत की बात है. उनके साथ मैंने लम्बे समय के साथ काम किया है. नीतीश जी ने कभी लॉ एंड ऑर्डर के साथ समझौता नहीं किया.  इस मौके पर ललन सिंह ने कहा कि सुनील जी लम्बे समय तक पुलिस की सेवा में रहे,  पद पर रहते हुए उन्होंने निष्ठा से काम किया है. अब सुनील जी बिहार समाज सेवा का काम करना चाहते हैं.  सुनील जी की इच्छा थी जेडीयू के लिए काम करें. सुनील कुमार के चुनाव लड़ने पर बोले ललन सिंह ने कहा कि ये पार्टी तय करेगी जब चुनाव होगा देखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.