बेगूसराय:पति के अवैध संबंध का विरोध करती थी पत्नी, अब बोरे में मिली महिला की लाश

0
110

पति के अवैध संबंध (Illicit relation) का विरोध करने पर पत्नी की हत्या (Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसका खुलासा बोरी में बंद मिली महिला के शव की शिनाख्त के बाद हुआ है. महिला की पहचान समस्तीपुर जिले (Samastipur District) के राघोपुर निवासी दीपक कुमार की पत्नी काजल के रूप में की गई है. मायके वालों ने अवैध संबंध के कारण ही पति एवं अन्य लोगों पर हत्या कर फेंके जाने का आरोप लगाया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के छबीला चौर की है. आरोप है कि महिला की गला दबाकर और मार पीट कर हत्या कर बोरे में बंद कर फेंका गया था. फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

सुनसान इलाके में मिला था महिला का शव
दरअसल शुक्रवार को  समस्तीपुर एवं बेगूसराय जिले के सीमावर्ती क्षेत्र मंसूरचक थाना क्षेत्र के छबीला चौर में बोरे में बंद एक महिला का शव मिला था.  तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती गांव निवासी बच्चू तांती  ने अपनी पुत्री काजल कुमारी की शादी समस्तीपुर जिले के राघोपुर निवासी दीपक कुमार से की थी. काजल देवी के परिजनों ने काजल के पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
मृतका के परिजनों ने बताया कि 6 साल पूर्व काजल की शादी समस्तीपुर जिले के राघोपुर गांव निवासी दीपक कुमार के साथ की गई थी. बीते कुछ सालों से दीपक का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हो गया था जिसका विरोध काजल करती थी. इसी वजह से उसके पति और सास-ससुर ने उसकी हत्या कर शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया.शुक्रवार को मृतका के ससुराल वालों ने उसकी मौत की सूचना दी थी. शुक्रवार को ही देर शाम काजल के परिजन काजल के ससुराल पहुंचे तो ससुराल वालों ने उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए भगा दिया. बाद में शव मिलने की सूचना पर लोग मंसूरचक पहुंचे जहां उसने शव की पहचान की गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.