Bihar Election2020:लालू यादव से मिलने पहुंचा बॉलीवुड एक्टरअली खान,RJD से लड़ना चाहते हैं चुनाव

0
63

खुदा गवाह, सरफ़रोश, मां तुझे सलाम, इंडियन सहित 100 से ज्यादा फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अली खान इन दिनों बेरोजगार हैं. जी हां, कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन ने इस दिग्गज खलनायक को बेरोजगार कर दिया है. बिहार के शेरघाटी से ताल्लुक रखने वाले अली खान इसी वजह से बिहार में होने वाले चुनाव में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं. इसको लेकर आज वे रांची में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे. शेरघाटी से राजद के टिकट की चाह में रिम्स पहुंचे अली खान की लालू से मुलाकात नहीं हो सकी.

Lockdown ने बेरोजगार किया तो लालू यादव से मिलने पहुंचा यह बॉलीवुड एक्टर, RJD से लड़ना चाहते हैं चुनाव

रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात नहीं हो पाने से उदास दिख रहे अली खान ने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जेल प्रबंधन से विशेष मुलाकात के लिए अनुमति मिल जाए. बॉलीवुड में अपने अभिनय के बल पर पहचान बनाने वाले अली खान से न्यूज़18 ने जब पूछा कि अब राजनीति में क्यों आना चाहते हैं ? तो अली खान ने कहा कि कोरोना काल और लॉकडाउन के चलते काम नहीं मिल रहा है. दो महीने से ज्यादा समय से घर पर हैं, ऐसे में इच्छा हुई कि शेरघाटी से राजद की टिकट पर चुनाव लड़ें.

लालू प्रसाद गुरु, इसलिए लालटेन से प्यार
अली खान ने कहा कि लालू प्रसाद से उनका 25 साल से ज्यादा पुराना संबंध है, इसलिए वह राजद के लालटेन लेकर राजनीति में उतरना चाहते हैं. बिहार के शेरघाटी विधानसभा सीट से उम्मीदवारी की चाह रखने वाले अली खान ने कहा कि शेरघाटी मेरी जन्मभूमि है और वहां से मैं जुड़ा रहा हूं.
सुशांत मामले में इंसाफ आएगा सामने अभिनेता अली खान ने उम्मीद जताई कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जल्द दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी. उन्होंने कहा कि झारखण्ड सरकार अगर मदद करे तो यहां फ़िल्म स्टूडियो बनाने का उनका सपना है. अली खान ने कहा कि झारखण्ड की खूबसूरत वादियां, यहां के पहाड़, जंगल और मेहनती लोग सभी आकर्षित करते हैं. अली खान ने कहा कि इस संदर्भ में वह मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से बात भी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.