न्यू twist in सुशांत केस :NCB ने 2ड्रग्स तस्करों को हिरासत में लिया, गिरफ्तार डीलर ने कबूल की शौवीक को जानने का दावा

0
75
  • शौवीक और हिरासत में लिए गए ड्रग डीलर का चैट आया सामने
  • श्रुति मोदी के वकील ने किया ड्रग रैकेट पर बड़ा खुलासा , लिया इम्तियाज़ खत्री का नाम
  • NCB कल शौवीक से कर सकती है पूछताछ

सीबीआई समेत तीन केंद्रीय एजेंसियों ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच तेज कर दी है।  जांच में जिन भी ड्रग्स पैडलर औऱ स्मगलर को नाम सामने आया है, उसपर नारकोटि कंट्रोल ब्यूरो नजर बनाए हुए है। इसी क्रम में NCB ने मुंबई पुलिस को 18  ड्रग्स तस्करों की लिस्ट दी। इसके बाद मुंबई पुलिस की टीम कई जगह छापेमारी कर रही है। छापेमारी के बाद दो लोगों को पूछताछ के लिए DRDO गेस्टहाउस लाया गया।

जानकारी के अनुसार, जिन 2 लोगों को NCB ने हिरासत में लिया है, उनका कनेक्शन रिया ड्रग केस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इन दोनों से एनसीबी पूछताछ कर रही है।NCB सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए गए एक डीलर ने शौवीक से डील की बात स्वीकारी है। इस खुलासे के बाद अब ये संभावना जताई जा रही है कि कल NCB शौवीक से पूछताछ के या फिर उनको भी हिरासत में ले सकती है क्योंकि आज शौवीक और ड्रग डीलर की चैट बाहर आई है जिसमे शौवीक डीलर से अपने पिता के लिए भी ड्रग की मांग कर रहे हैं। इस खुलासे के बाद अब ऐसा लगता है कि drug सेवन में रिया के पिता भी शामिल थे । फिलहाल इस मामले की सच्चाई अब सीबीआई , ED या फिर NCB ही बता पाएगी।

ता दें रिया के कुछ चैट्स सामने आए हैं। ये चैट रिया के बनाए एक वॉट्सऐप ग्रुप के हैं। इसमें सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत भी मेंबर हैं।

यह इस ग्रुप में सभी स्टाफ ड्रग्स और सिगरेट रोल करने की बात कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि इनके तार ड्रग्स से जुड़े हुए थे। इस चैट में वाटरस्टोन रिजॉर्ट की भी बात हो रही है। इसमें ‘ड्रग्स’ की फोटो भी शेयर की गई है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 का है।

उस ग्रुप  चैट में रिया समेत तमाम मेंबर मे आपस में कौन सी और कितनी ड्रग्स लेनी है, इस पर बात हो रही है। इसमें ये भी लिखा है कि सुशांत को क्या देना है। इस चैट पर कुछ न्यूज चैनलों से बात करते हुए रिया ने कहा था कि उन्होंने लाइफ में कभी ड्रग्स नहीं ली थी और वे किसी भी टेस्ट से गुजरने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.