बिहार:BSP अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, सभी 243 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

0
51

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने कहा है कि पार्टी बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी अपने दम सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। 

उन्होंने कहा कि बिहार में पार्टी का किसी भी दल से गठबंधन नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कुछ लोग महागठबंधन में बसपा के शामिल होने का दुष्प्रचार कर रहे हैं। 

भरत बिंद ने कहा कि राज्य में पार्टी के सभी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी अपने-अपने जोन के विधानसभा क्षेत्रों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग समीक्षा बैठक कर रहे हैं।

50 सीटों पर चुनाव लड़ेगा एआईएमआईएम
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआई एम) बिहार में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। इस पार्टी ने मंगलवार को 18 सीटों की सूची जारी कर दी। इसके पहले वह 32 सीटों पर की सूची जारी कर चुका है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने प्रेस वार्ता में बताया कि ये 50 सीटें चिन्हित कर ली गई हैं। उम्मीदवारों का चयन बाद में होगा । भाजपा और जदयू के खिलाफ समान विचारधारा की पार्टियों से भी सीटों के तालमेल के संबंध में बातचीत जारी है। गैर एनडीए दलों की यह जिम्मेदारी है कि वे मजबूत विकल्प पेश करें। 

आरोप लगाया कि सरकार से लोग निराश हैं। विकास नहीं होने से मजदूर भारी संख्या में वापस जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी सूची सूची में कोचाधामन, किशनगंज, बहादुरगंज, ठाकुरगंज, नरपतगंज, अररिया, कस्बा, छातापुर, प्राणपुर, जाले, दरभंगा शहर, भागलपुर, गया और पूर्णिया शामिल हैं। पार्टी की इच्छा है कि गैर एनडीए दलों के साथ बिहार में मजबूत मोर्चा बनाया जाए पार्टी इसके प्रयास में लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.