सुशांत केस CBI Day 12:रिया के मां-पिता से पहली बार सीबीआई की पूछताछ;साथ में पीठानी,नीरज ,केशव,जया साहा,मिरांडा,श्रुति मोदी से भी पूछताछ

0
57

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 12वां दिन है। रिया की मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत से सीबीआई पहली बार पूछताछ कर रही है। मुंबई पुलिस के एस्कॉर्ट में दोनों सीबीआई ऑफिस पहुंचे। जरूरत पड़ने पर रिया को लगातार 5वें दिन सवाल-जवाब के लिए बुलाया जा सकता है।

आज सुशांत के घर काम करने वालों, रिया और उनके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। उधर, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज फिर गौरव आर्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरव और रिया की वॉट्सऐप चैट में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद ईडी इस मामले की जांच कर रही है। ईडी ने इस केस में एक और शख्स कुणाल जानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के वॉट्सऐप चैट में कुणाल का नाम सामने आया था।

रिया ने ड्रग्स पर पूछे सवालों के सही जवाब नहीं दिए थे
सीबीआई ने सोमवार को रिया के साथ उनके भाई शोविक से पूछताछ की। दोनों से आईपीएस नूपुर शर्मा ने आमने-सामने बैठकर सवाल-जवाब किए थे। इनके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हुई। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया के ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टी को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही जवाब नहीं दे सकीं।

दूसरी ओर रिया ने मीडियाकर्मियों पर उनकी बिल्डिंग में जमावड़ा लगाने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

बीते चार दिनों तक रोज पूछताछ करने के बाद आज CBI ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है. आज की पूछताछ में CBI ने रिया चक्रवर्ती  को नहीं बुलाया है. शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में CBI ने रिया से तकरीबन 36 घंटे तक पूछताछ की थी. अब ऐसा माना जा रहा है कि CBI शायद सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सच के करीब पहुंच चुकी है. क्योंकि अचानक रिया को न बुलाने का फैसला काफी चौंकाने वाला है.

बॉलीवुड में ड्रग्स कारोबार का मास्टर माइंड कौन? 
सीबीआई अब अपनी जांच को इस सवाल के आधार पर आगे बढ़ा सकती है कि बॉलीवुड में ड्रग्स कारोबार का मास्टर माइंड कौन है? क्योंकि बीते दिन रिया चक्रवर्ती के करीबियों से भी पूछताछ की गई थी.

सुवेद लोहिया का रिया और ड्रग्स कनेक्शन?
बीते दिन सोमवार को CBI ने ड्रग्स चैट्स, ड्रग्स कार्टेल और सुशांत सिंह के एकाउंट से पहले पैसे Kwan talent company के एकाउंट में और फिर Kwan के एकाउंट से रिया चक्रवर्ती के एकाउंट में आने के जांच की. सोमवार को कुल 10 लोगों को CBI ने गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया था. आइए जानते हैं आज किन पॉइन्टस पर आगे बढ़ने वाली है जांच. रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, जया साहा, सिद्धार्थ पीठानी, सुवेद लोहिया, नीरज सिंह, ड्राइवर रज्जाक और waterstone resort के 2 कर्मचारियों को DRDO गेस्ट हाउस में बुलाया गया था. इसमे सबसे चौंकाने वाला नाम था सुवेद लोहिया का. सुवेद लोहिया एक स्माल टाइम एक्टर रह चुका है और रिया चक्रवर्ती का काफी अच्छा दोस्त भी है. सुवेद लगातार NCB और ED कर राडार पर रहा है. गौरव आर्या के साथ ही सुवेद का नाम भी ड्रग कनेक्शन भी में सामने आ रहा है. 

Waterstone रिसोर्ट भी तो नहीं साजिश का हिस्सा?
इसके अलावा waterstone रिसोर्ट के अधिकारियों को भी बुलाया गया. CBI उनसे ये जानना चाहती है कि लगभग 2 महीने जब रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह इस रिसोर्ट में ठहरे तो कौन-कौन से लोग उनसे मिलने आते थे. सुशांत सिंह के एकाउंट से करीब 34 लाख से भी ज़्यादा की रकम waterstone रिसोर्ट को दी गयी है. क्या Kwan Talent कंपनी की तरह ही कही रिया चक्रवर्ती को यहां भी तो फायदा नहीं पहुंचाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.