Bihar Election 2020:नीतीश की रैली से पहले जेडीयू ने लांच किया अपना पोर्टल, एक साथ जुड़ सकेंगे 10 लाख लोग

0
46

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है इस कड़ी में बुधवार को नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल यूनाइटेडने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना एक खुद का पोर्टल लांच किया. जेडीयू लाइव नाम के डिजिटल पोर्टल के उद्घाटन में सांसद और जदयू के वरीय नेता ललन सिंह बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी मंत्री संजय झा, विजेंद्र यादव भी शामिल हुए.

दरअसल इसी महीने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली होने वाली है, जिसे जेडीयू इस पोर्टल के जरिए लोगों तक पहुंचाएगा. 7 सितंबर को संभावित नीतीश कुमार वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे और जेडीयू की पूरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस रैली के साथ जोड़ सकें . पार्टी से जुड़े एक बड़े नेता ने बताया कि हमारा लक्ष्य है कि इस वर्चुअल रैली से कम से कम 10 लाख लोग जुड़ सके इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है.

virtual platform jdu live web portal launched in patna party office and cm nitish will start elector

जेडीयू द्वारा यह बताया गया है कि देश में किसी भी पार्टी चाहिए अपना पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म पोर्टल है इस पोर्टल पर नीतीश कुमार के पहले के सभी भाषणों को रखा जाएगा साथ ही वर्चुअल रैली का भी प्रसारण होगा. मालूम हो कि बिहार में किसी भी क्षण विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है ऐसे में सभी पार्टियों ने अपने आप को डिजिटल रूप में समृद्ध बनाने की मुहिम जारी रखी है.मालूम हो कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-जेडीयू के बीच सीटों का बंटवारा अंतिम दौर में कहा जा रहा है, साथ ही सीट बंटवारे का फार्मूला लगभग तय है. सूत्रों के मुताबिक जेडीयू 110 से 115 सीट पर चुनाव लड़ सकती है तो वहीं बीजेपी 100 से 105 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.