Sushant CaseCBI Day14: रिया के पिता से पूछताछ कर रही है सीबीआई, 7 दिन के रिमांड पर ड्रग तस्कर

0
59
  • दिशा सलिआन मामले में भी सीबीआई ने सुरू की जांच
  • पूछताछ के लिए दिशा की कंपनी के सीईओ को बुलाया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इसकी जांच तेज कर दी है।मामले में नया ट्विस्ट आ गय़ा है। सीबीआई सुशांत की मौत और दिशा सालियान की मौत के कनेक्शन की तफ्तीश करेगी। ये जांच होगी कि क्या दिशा सालियान की मौत का सुशांत केस से कोई लेना-देना तो नहीं। इसके लिए दिशा की कंपनी के कर्मचारी बंटी सजदेह से सीबीआई के अधिकारी पूछताछ करेंगे। पूछताछ के लिए सबसे पहले बंटी सचदेव को बुलाया गया है, जो एक्टर सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के पिता से सीबीआई पूछताछ कर रही है। वहीं अभिनेता के घर काम करने वाले नीरज और केशव भी पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। इसके अलावा आज ईडी रिया के भाई शोविक से पूछताछ करेगी। शौविक की व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि वह 6 ड्रग डीलर को जानता था। इससे पहले इंद्रजीत और शौविक को पूछताछ के लिए अलग-अलग बुलाया गया था। सीबीआई आज दोनों को एक साथबैठाकर पूछताछ कर सकती है। हाल ही में शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था। कथित तौर पर, चैट से पता चलता है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था। यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे. सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से खासतौर पर इस चैट के बारे में पूछा था।

सुशांत की थेरेपिस्ट सुजैन वाकर DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं सुशांत की थेरेपिस्ट सुजैन वाकर DRDO गेस्ट हाउस पहुंचीं। सुशांत केस में जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है.

Image
courtesy: ani

डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे नीरज और केशव
सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम करने वाले नीरज और केशव पूछताछ के लिए मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। 

पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंचे रिया के पिता
रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। यहां सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ठहरी हुई है।

ईडी दफ्तर पहुंचे वरुण माथुर
सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में साझेदार और अभिनेता के दोस्त वरुण माथुर पूछताछ के लिए मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं।

ड्रग पैडलर की कोर्ट में पेशी NCB आज दोपहर एक ड्रग पैडलर को मेट्रोपोलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करेगी। ये ड्रग पैडलर एनसीबी के शिकंजे में तब आया जब रिया चक्रवर्ती केस में जांच शुरू की हई। रिया के चैट सामने आए. जिससे ड्रग एंगल के तार खुलने शुरू हुए। NCB कोर्ट से जैद और बासित की 10 दिन की कस्टडी मांगेगी। सूत्र के मुताबिक, एक संदिग्ध जिसने रिया के भाई शोविक को ड्रग्स सप्लाई की थी उसे NCB ने पकड़ लिया है। अभी अभी मिली खबरों के मुताबिक जैद और बासित के लिए NCB को 7 दिन के रिमांड मिल गई है। दोनों के तार ड्रग्स एंगल से जुड़े हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.