आरा: 9वीं की स्टूडेंट के साथ गैंग रेप,4 लड़कों की दरिंदगी का वीडियो वायरल

0
90

बिहार में इन दिनों महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य में एक के बाद एक गैं गरेप की घटना सामने आ रही है. राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर और सीवान के बाद आरा से एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल आरा में दलित स्टूडेंट के साथ गैंग रेप की घटना का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. थाने में पीड़ित लड़की ने 4 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. भोजपुर पुलिस की टीम उन दरिदों की तलाश में जुटी हुई है.

वारदात आरा के जगदीशपुर थाना इलाके की है. जहां 9th क्लास की एक दलित स्टूडेंट से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की उम्र 15 साल बताई जा रही है, जो गजराजगंज ओपी के एक गांव की रहने वाली है. एससी एसटी थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक छात्रा अपनी मौसी के यहां किताब लाने गई थी. मौसी के घर से किताब लेकर लौटने के दौरान जगदीशपुर थाना इलाके के कौंरा पावरग्रिड के पास 4 लड़कों ने उसे पकड़ लिया. फिर जबरदस्ती छात्रा को पास की एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

दलित छात्रा के साथ गैंगरेप की इस घिनौनी घटना ने समाज को शर्मसार होने पर मजबूर कर दिया है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में चारों बलात्कारियों का चेहरा भी कैद होने की बात कही जा रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. आरोपितों ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर किसी से इसके बारे में बताएगी तो वीडियो को वायरल कर देंगे. आखिरकार उन्होंने ऐसा कर दिया.
जब वायरल वीडियो पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन आरा एससी-एसटी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर के मुताबिक कौंरा गांव के दो युवकों सुनील और मिंटू समेत दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. इन सभी के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. दलित पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. भोजपुर पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो और एफआईआर के आधार पर आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. वायरल विडियो के आधार पर भी कार्रवाई की जा रही है. घटना को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने जांच के आदेश दिया है. घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है. सभी आरोपी कौंरा गांव के ही रहने वाले बताये जा रहे हैं. जो लोग अज्ञात हैं, उनकी पहचान की जा रही है. उनको भी आइडेंटिफाई कर जल्द अरेस्ट किया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.