विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी की संपत्ति जब्त, पत्नी बोली-हमे फंसाया गया है

0
71

विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी की अघोषित संपत्ति जब्त करने के लिए डीएम ने आदेश दिए थे. आदेश के बाद रविवार को मजिस्ट्रेट के साथ भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ब्रह्म नगर स्थित जय बाजपेयी और उसके भाइयों के निवास को सील किया गया. आपको बता दें कि अवैध बिल्डिंग बनवाने में जय बाजपेयी ने अपनी अवैध रकम लगाई थी. जिसकी जांच करने के बाद लगभग 40 लाख के आसपास की संपत्ति जब्त करने के आदेश डीएम ने दिये थे.

पत्नी बोली-हमें फंसाया गया है

कार्रवाई करते हुए मजिस्ट्रेट के साथ-साथ भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा. वहीं, इस पूरे मामले में जय बाजपेयी की पत्नी श्वेता बाजपेयी का कहना है कि उनके पति को साजिश के तहत घर के पास रहने वाले सौरभ भदौरिया ने कथित रूप से फंसाने के लिए पूरी साजिश की है. श्वेता बाजपेयी का यह भी कहना है कि सौरभ भदौरिया लोगों के खिलाफ फर्जी आरटीआई एप्लीकेशन डालता है. उसके बाद लोग या तो उससे डरकर उसको पैसा देते हैं या समझौता कर लेते हैं.

सौरभ भदौरिया नाम के शख्स पर लगाया आरोप

पत्नी श्वेता का कहना है कि क्योंकि सौरभ भदैरिया को सरकारी गनर चाहिए, जिसके चलते वह लोगों के खिलाफ षड्यंत्र रचा करता है. वहीं, श्वेता का कहना है कि विकास दुबे से मेरे पति जय बाजपेयी का कोई लेना देना नहीं है. विकास दुबे हमारे गांव के बगल में रहता था बस इतनी ही जान पहचान हम लोगों की विकास दुबे से है. बार-बार श्वेता का यही कहना था कि हमारा पति निर्दोष है उसको फर्जी फंसाया गया है.

अब हम लोग कोर्ट का सहारा लेंगे जिन पुलिसकर्मियों ने हमारे घर को सील किया है, वही लोग कल आकर हमारे घर को खोलेंगे, क्योंकि हम लोग निर्दोष हैं. वहीं, पत्नी श्वेता का कहना है कि पुलिस अगर हमसे हमारी सम्पति का ब्यौरा मांगती तो हम लोग देते. किसी ने हमसे कोई कागज नहीं मांगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.