रिया ड्रग्स केस :NCB की छापेमारी, शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

0
29

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है. आज एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्हौत्रा के घर पर सुबह से छापेमारी कर रही है. सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं. सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है.

वहीं, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े सात ड्रग्स पैडलरों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. सभी आरोपियों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है. सात में से एक आरोपी गोवा से गिरफ्तार हुआ था. जिन लोगों की पेशी है उनके नाम हैं- करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत  पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा.

सबसे अहम गिरफ्तारी हुई ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत की. 23 साल के केजे से गांजा और चरस मिला. दादर से एंथोनी समेत दो ड्रग पेडलर पकड़े गए. इनसे भी आधा किलो गांजा मिला. पवई से अंकुश अरनेजा को दबोचा गया, जो केजे से ड्रग्स लेता था. गोवा से क्रिश कोस्टा पकड़ा गया. इन गिरफ्तारियों के बाद ड्रग कनेक्शन की तस्वीर काफी कुछ साफ होती जा रही है.

ड्रग रैकेट चार बडे़ खिलाड़ी सामने आए हैं. करमजीत उर्फ केजे, जैद विलात्रा, अनुज केशवानी और अंकुश अरनेजा. करमजीत रैकेट का बड़ा खिलाड़ी था. उसने दस बार सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के जरिये सुशांत तक ड्रग पहुंचाई. शोविक के कुछ और राजदार भी कॉल डिटेल के आधार पर एनसीबी के रडार पर आ गए हैं.

केजे के जरिए सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को ड्रग्स मिलती थी. इसके बाद  शोविक और रिया से होते हुए सुशांत तक. एंथनी भी कई बार दीपेश और मिरांडा को ड्रग देता था जो  सुशांत तक पहंचती थी. पूरा रैकेट ये था कि क्रिस कोस्टा से ड्रग केसवानी तक आती थी. कैजान मिडिलमैन था. उससे ड्रग करमजीत को मिलती और फिर आगे जाती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.