जया बच्चन का रौद्र रूप, जिस थाली में खाते हैं उसी में करते हैं छेद, आखिर कौन है निशाने पर,रविकिसन ने दिया जवाब

0
31

रवि किसन का जवाब:ड्रग सिन्डकेट का बॉलीवुड से सफाया जरूरी , जितना जया जी का है बॉलीवुड उतना मेरा भी

  • कंगना ने भी ट्वीट कर जया बच्चन से पूछा , मेरी जगह अपनी बेटी को रख कर देखें

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती जेल में है. कंगना रनौत ने सुशांत केस में आए ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का इस्तेमाल करते हैं. रिया ने भी एनसीबी को दिए बयान में 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं. जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आ चुका है.

मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में देश और बॉलीवुड में ड्रग के बढ़ते इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया था. इस पर एक्ट्रेस रहीं सासंद जया बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिना नाम किसी के नाम लिए कहा कि जो लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन राज्यसभा सांसद हैं.

अब भाजपा सांसद भी जवाब दिया है, रवि किशन ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन मेरा सपोर्ट देंगी. 

रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग एडिक्ट नहीं है, लेकिन हम इस बात को इनकार नहीं कर सकते हैं कि वहां पर ड्रग कार्टेल काम कर रहा है. रवि किशन ने कहा कि इस ड्रग कार्टेल की रीढ़ तोड़ना जरूरी है. 

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले कि शायद उन्होंने मेरा बयान ध्यान से नहीं सुना, हमें अपनी इंडस्ट्री और युवाओं को बचाना है. मुझे उम्मीद थी कि एक वरिष्ठ होने के नाते वो इस बात को समझेंगी. लेकिन जो भी बात कही गई हो, मैं इस मसले पर अपनी लड़ाई जारी रखूंगा.

जिस थाली में खाया, उसी में छेद

जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है.”

ये बोले थे रवि किशन

रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.