लखीसराय:किराएदार बनकर आए बदमाशों ने एडवांस एक हजार रुपये देकर लूट ली 10 लाख की संपत्ति

0
73

लखीसराय में किराएदार बनकर आए युवक ने शाम अपने साथियों को बुलाकर एक घर में करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति लूटकर चलते बने। लूट की ये वारदात कबैया थाना क्षेत्र में घटी है। दोपहर में एक ने खुद को किराएदार बताकर घर में एंट्री ली और फिर शाम ढलते ही दो और लोगों को बुलाकर देर रात घटना को अंजाम दे दिया। पीड़िता ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
  
बताया जा रहा है कि पचना रोड भारतमाता चौक निवासी कौशल्या देवी के घर सोमवार की दोपहर एक व्यक्ति खुद को कजरा का निवासी बताकर किराए पर कमरे की मांग की और यहां किसी काम के सिलसिले में किराए का घर लेने की बात कही।  

कौशल्या ने उसे एक कमरा दिखाया, जिसे उसने तुरंत पसंद कर लिया। फिर कौशल्या ने एडवांस के साथ पहचान-पत्र की मांग की, तो बदमाशों ने एक हजार रुपये एडवांस दिए और दो सौ रुपये के साथ ही पहचान पत्र शाम तक दे देने की बात कही। शाम में बदमाश ने दो और साथियों को बुला लिया। देर रात करीब दो बजे तीनों बदमाश मकान मालिकिन के कमरे का दरवाजा खटखटाया। जब मकान मालिकिन ने पूछा कि कौन है, तो बदमाशों ने बिजली खराब होने की बात कही और ठीक करने के लिए दरवाजा खोलने को कहा। मालिकिन और उनकी बेटी दो अलग-अलग कमरों में सो रहीं थी। 

पहले बेटी ने अपने कमरे का दरवाजा खोला, तो मां ने भी दरवाजा खोलकर तीनों को समझाने की कोशिश की। इतने में ही बदमाशों ने दोनों मां-बेटियों को पिस्टल के बल पर कब्जे में लेते हुए डरा धमकाकर घर में रखे 10 भर सोना, कपड़ा सहित करीब 10 लाख रुपये के कीमती सामानों को लूट लिया। इस मामले में पीड़िता कौशल्या देवी ने थाना में आवेदन दिया है।

पुलिस ने कहा मामला संदेहास्पद
इस मामले में एसडीपीओ रंजन कुमार ने कहा कि मामला संदेहास्पद है। इस घटना में किसी अपने के ही संलिप्तता की जानकारी हो रही है। हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। मामले के अनुसंधान में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही इस मामले को निबटाकर दोषियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.