Double Murder Case: नाजायज संबंध ने ली दो युवकों की जान

0
31

लखीसराय में बड़हिया पुलिस ने तीन साल पहले हुए एक डबल ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है. पुलिस ने इस हत्याकांड की अभियुक्त तनु कुमारी को ओडिशा से गिरफ्तार किया है. साथ ही एक अन्य आरोपी को भी बड़हिया से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि तीन सितंबर 2017 को बड़हिया रेलवे स्टेशन के समीप दो युवक का हाथ-पैर बांधकर रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर फेंक दिया गया था. दोनों युवक की ट्रेन से कटने से मौत हो गई. इस मामले में परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया था.

मृतक लखीसराय के श्याम टोला के रहने वाले अनिल मंडल और लाल बहादुर ताती थे. तीन साल पहले हुए ये डबल हत्याकांड मामला बड़हिया पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी. पुलिस को लंबे समय तक इस हत्याकांड में कोई लीड नहीं मिल रहा था. लखीसराय की बड़हिया पुलिस और डीआईयू की टीम को हाल के दिनों में इस हत्याकांड में कुछ अहम सुराग मिला थे.

Double Murder Case: नाजायज संबंध ने ली दो युवकों की जान, ऐसी हालत में मिली थी लाश

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

सुराग मिलने के बाद इस पुरे मामले में लखीसराय के संसार पोखर की रहने वाली तनु कुमारी का नाम सामने आया. लेकिन इसकी गिरफ्तारी भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी क्योंकि तनु का लोकेशन ओडिशा बता रहा था. बड़हिया पुलिस ने मामले की तफ्तीश की और तनु को ओडिशा के संबलपुर से गिरफ्तार कर लखीसराय ले आई. फिर उसके निशानदेही पर बड़हिया से ही एक आरोपी चंदन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया. इस पुरे मामले में गहन पुछताछ के बाद पुलिस को कुख्यात अपराधी गोपाल गौरव उर्फ चंदन उर्फ झुनिया का नाम सामने आया. उसी के कहने पर इस डबल हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.लखीसराय डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि फिलहाल झुनिया बड़हिया थाना के एक मामले में भागलपुर जेल में बंद है. पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है. दोनों युवक की हत्या नाजायज संबंध बनाने को लेकर हुई है. पुलिस इस हत्याकांड में संलिप्त बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.