Latest Bihar News In Brief

0
25
  • पटना- एके-47और ग्रेनेड मामले में मोकामा विधायक अनंत सिंह की होगी पेशी. एमपी/एमएलए विशेष कोर्ट में आज सुनवाई. अनंत सिंह के पैतृक आवास लदमा में मिला था एके-47. पटना के विशेष कोर्ट में आज इसी मामले में होगी सुनवाई.
  • मुजफ्फरपुर: आयकर की टीम ने शहर के बड़े व्यवसायी एवं वार्ड पार्षद नंद कुमार साह उर्फ नंदू बाबू के आवास सहित सभी वित्तीय ठिकानों पर छापेमारी की। दबिश से व्यवसायियों में हड़कंप मच गया.
  • पटना- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर आज पटना में उत्साह देखा जा रहा है. बीजेपी के यूथ कार्यकर्ताओं ने गंगा के किनारे काली घाट पर पीएम मोदी के तस्वीर पर 70 लीटर दूध से अभिषेक किया. सभी कार्यकर्ता पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे. सभी ने पीएम मोदी के दीर्घायु होने और यशस्वी होने की कामना की.
  • पटना- लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने दी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं. लिखा- भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घायु, उत्तम स्वास्थ्य एवं यशस्वी जीवन की मंगलकामना करता हूं।
  • पटना-  केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा है. आप करोड़ों लोगों के प्रेरणा के स्रोत है. आपके नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.