Patna:पिता ने पटक-पटककर ले ली ढाई साल की बेटी की जान

0
27

पत्नी से झगड़ा का गुस्सा पति पर इस कदर सवार हो गया कि उसने ढ़ाई साल की मासूम बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर जान ले ली (Murder). घटना बिहार के राजधानी पटना (Patna) की है. मामले की जानकारी मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस हरकत में आई. बेटी सान्या की लाश लेकर भाग रहे आरोपी पिता धर्मेंद्र कुमार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद बाप-बेटी को पीएमसीएच (PMCH) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्ची के मौत की पुष्टि कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. थानेदार निशिकांत निशि ने न्यूज 18 से इसकी पुष्टि की है.

घटना पटना के कदमकुआं थाना के तहत लोहानीपुर के भूषण गली की है. जानकारी के मुताबिक पति की हरकतों से तंग आकर उसकी पत्नी स्वीटी भूतनाथ रोड स्थित अपने मायके चली गई थी. दरअसल प्रिंटिंग प्रेस में काम करनेवाला धर्मेंद्र  शराबी रहा है और शराब के नशे में ही मंगलवार को उसने पत्नी स्वीटी के साथ भी मारपीट की थी. पति की हरकतों से तंग आकर स्वीटी पटना के ही अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित अपने मायके चली गई जबकि उसने बेटी को पति के पास ही छोड़ दिया था.

बुधवार दोपहर को धर्मेंद्र ने फिर से  शराब का सेवन किया और पत्नी से बात की. पति ने पत्नी को घर आने को कहा, जब पत्नी ने आने से इनकार किया तो वह गुस्से में आ गया और उसने बेटी को जान से मार देने की धमकी दी. जब स्वीटी उसके धमकी देने के बाद भी नहीं आई तो धर्मेंद्र ने मासूम सान्या की जान ही ले ली. फिलहाल पत्नी के बयान के आधार पर कदमकुआं थाने में केस दर्ज कर पुलिस आगे की तैयारी में जुट गई है. बच्ची की हत्या की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गया. इस घटना के बाद लोहानीपुर इलाके के लोगों ने बताया कि पुलिस के लाख दबाव के बावजूद धर्मेंद्र शराब पीता रहता था और शराब के नशे में ही उसने अपने परिवार को बर्बाद कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.