अररिया: फंदे से लटकता मिला युवक का शव, कोई सुसाइड नोट नही मिला

0
38

बिहार के अररिया जिले के सुल्तान पोखर स्थित किराए के मकान में रहने वाले 30 वर्षीय युवक का फंदे से लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मृतक अजय कुमार सोनी मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के जोरगामा गांव का रहने वाला था। वह मुरलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार के सीपी ज्वेलर्स के यहां काम करता था।  अजय का छोटे-छोटे ज्वेलरी की दुकानों से आर्डर लेकर फिर सोने की ज्वेलरी का डिलीवरी देने का काम था। 

बताया गया कि अजय का मोबाइल 36 घंटे से स्विच ऑफ होने के बाद मुरलीगंज जोरगामा से आकर जब परिजन फारबिसगंज सुल्तान पोखर मोहल्ला पहुंचे तो उसका कमरा बंद था। पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा तोड़ा गया तो अजय कुमार सोनी का शव फंदे से लटक रहा था। वह इस मकान में अकेले रहता था। 

घटना की सूचना पर पहुंची फारबिसगंज पुलिस को कमरे से शराब के कई बोतलें मिली है। पुलिस मामले को खंगालने में जुटी है। पुलिस इस मामले को तस्करी और हत्या के एंगल से भी देख रही है। घटना को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही है। 

डीएसपी गौतम कुमार ने बताया कि फंदे से झूलते हुए एक युवक का शव मिला है। प्रथमदृष्टया तो मामला आत्महत्या लग रहा है मगर कई एंगल से इसे देखा जा रहा है। मृतक स्वर्ण आभूषण का कैरियर था और मुरलीगंज से ज्वेलरी की डिलीवरी देता था। कमरे से कुछ शराब की बोतलें भी मिली है। सुसाइड नोट आदि भी खोजे जा रहे हैं।

araria news  bihar news  araria commits suicide  bottle of liquor found in room  araria police

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.