कृषि बिल पर कांग्रेस दोहरा चरित्र सामने आया , बीजेपी का तंज- राहुल जी प्लीज ट्वीट मत कीजिएगा डिलीट,आप भी देखें क्या कहा था कॉंग्रेस ने 2013 में

0
104

गुरुवार को कृषि बिल जब लोकसभा से पारित हुआ तो कांग्रेस की तरफ से बयान आया कि मोदी सरकार ने किसानों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। उसके साथ ही तरह तरह के आरोप लगाए गए। लेकिन पीएम मोदी मे शुक्रवार को कहा कि यह तो रक्षा कवच है, विपक्षी दल किसानों को भरमा रहे हैं। इसके साथ ही कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी कहा कि सही और गलत का फैसला किसान खुद करें। इन सबके बीच बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने 2013 के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए वायरल किया है जिसके बाद कांग्रेस के सुर में नरमी आ सकती है। 

2013 के बयान को बीजेपी ने दिलाया याद
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए कहते हैं कि हेलो राहुल गांधी जी प्लीज इस ट्वीट को डिलीट मत करिएगा। दरअसल किसानों के ही मुद्दे पर 2013 में कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया था उस ट्वीट में बताया जा रहा था कि किस तरह से कांग्रेस शासित राज्य एपीएमसी ऐक्ट से फल और सब्जियों को हटाएंगे। अब उसी बयान और वीडियो के जरिए कांग्रेस को बीजेपी घेर रही है।

नड्डा ने भी कांग्रेस पर कसा था तंज
कांग्रेस पार्टी ने अपने ही घोषणा पत्र में कहा कि हम APMC से किसानों को बाहर लाएंगे, Essential Commodities Act 1955 में जंग लग गया है, उसे हम बदल डालेंगे। नरेंद्र मोदी  जी ने ये करके दिखाया है। जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वो बिचौलियों की भाषा बोल रहे हैं, किसानों की नहीं। उन्होंने कहा कि किसानों को कांग्रेस ने हमेशा छला। कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर साफ तौर पर नजर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.