रिया ड्रग्स केस: 3 आरोपियों को नहीं मिली जमानत, 29 सितंबर तक टली

0
37

सुशांत सिंह राजपूत का केस में ड्रग्स एंगल को लेकर जांच जारी है. एनसीबी की कार्रवाई जारी है. अब तक ड्रग्स मामले में 6 आरोपी एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को तीन आरोपियों बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे 29 सितंबर तक टाल दिया है. बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत को जमानत नहीं मिली. 

29 सितंबर को, एनडीपीएस एक्ट के 27A सेक्शन पर हाईकोर्ट के सावलों का एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दे सकते हैं. ये NCB के लिए इस मामले में एक महत्वपूर्ण सेक्शन है. जिसके कारण आरोपियों को अभी तक जमानत नहीं मिली है.

बता दें कि इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने तीनों की जमानत याचिका को ठुकरा दिया था. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रहा था. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट सामने आई थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है. दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ में से एक था.  

वहीं बात रिया चक्रवर्ती की करें तो वो अभी भायखला जेल में बंद हैं. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है. रिया को 22 सितंबर पर भायखला जेल में रहना होगा. रिया का भाई शोविक भी एनसीबी हिरासत में हैं.

Special Court Rejects Bail Pleas of Rhea Chakraborty & Others Accused |  Instant Bollywood

14 जून को सुशांत का हुआ था निधन

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों जांच में जुटी हैं. सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया था, इसे लेकर जांच की जा रही है. शुरुआत में मुंबई पुलिस इसकी जांच कर रही थीं.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.